राहुल द्रविड़ तीसरे वनडे मुकाबले से हो सकते हैं बाहर, बड़ी वजह आई सामने

Nitesh
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेलना है लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने नहीं आई है। टीम के इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) स्वास्थ्य कारणों की वजह से बेंगलुरू रवाना हो गए हैं और उनका तीसरे वनडे के लिए टीम के साथ रहना काफी मुश्किल है।

राहुल द्रविड़ ने हाल ही में 11 जनवरी को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान भारतीय टीम के साथ मिलकर उन्होंने जन्मदिन मनाया था। हालांकि अब खबर आ रही है कि वो बीमार हो गए हैं। RevSportz की खबर के मुताबिक राहुल द्रविड़ श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान बीमार हो गए और इसी वजह से वो शुक्रवार सुबह ही बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए। कहा जा रहा है कि टीम होटल में राहुल द्रविड़ को असहजता महसूस हुई और ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद उन्होंने दवाई भी ली।

अब ऐसे में राहुल द्रविड़ का तीसरे वनडे मैच के दौरान टीम इंडिया के साथ रहना काफी मुश्किल है। ये मुकाबला 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है। भारत और श्रीलंका दोनों ही टीमों को लगातार मुकाबले खेलने पड़े हैं और इसी वजह से प्लेयर्स को भी रिकवरी टाइम नहीं मिल पाया।

भारतीय टीम वनडे सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मुकाबले में चार विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने ये सीरीज भी अपने नाम कर ली है। टीम ने अब सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। ईडेन गार्डन्स मैदान में पहले खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 39.4 ओवर में सिर्फ 215 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 43.2 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। तीसरा मैच जीतकर टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment