Create

एशिया कप में भारत हर एक टीम को हरा सकती है, न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी का बयान

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International

एशिया कप (Asia Cup) के आगाज से पहले न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत एशिया कप में पाकिस्तान समेत हर एक टीम को हरा सकती है। उनके पास ये क्षमता है लेकिन इसके लिए जरूरी है कि उन्हें अटैक करके खेलना होगा और टी20 वर्ल्ड कप की तरह डिफेंसिव एप्रोच नहीं अपनाना होगा।

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इसकी तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस मुकाबले को लेकर कई तरह के बयान भी सामने आ रहे हैं। वहीं स्कॉट स्टायरिस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भारतीय टीम को पूरी तरह से आक्रामक रवैया अपनाना पड़ेगा - स्कॉट स्टायरिस

स्पोर्ट्स 18 पर बातचीत के दौरान स्टायरिस ने कहा कि भारत के पास वो क्षमता है कि वो हर एक टीम को हरा सकें। उन्होंने कहा,

हम सबको पता है कि भारत के पास एक मजबूत टी20 लीग है। उन्हें एकसाथ आकर उस तरह की क्रिकेट खेलनी होगी जो उनके खिलाड़ियों को सूट करती है। मेरे हिसाब से टी20 वर्ल्ड कप के दो मुकाबलों में टीम इंडिया ने यहीं पर गलती कर दी थी। वर्ल्ड कप में उन्होंने विरोधी टीमों पर हावी होने की कोशिश नहीं की थी और अपने टैलेंट के हिसाब से नहीं खेला था। मैं चाहता हूं कि एशिया कप में भारत ये करे। मैं चाहता हूं कि दूसरी टीमों पर वो हावी होकर खेलें क्योंकि उनके पास ये टैलेंट है। भारतीय टीम के पास इतनी क्षमता है कि वो एशिया कप में पाकिस्तान समेत हर एक टीम को हरा सकें। लेकिन अगर कहीं वो सोचने में पड़ गए कि किस तरह उन्हें अपना गेम खेलना है तो फिर ये सही नहीं होगा। यहीं पर पाकिस्तान की टीम आगे हो जाती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment