दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद हरमनप्रीत कौर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हरमनप्रीत कौर
हरमनप्रीत कौर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद भारतीय महिला टीम की उप कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हरमनप्रीत कौर के मुताबिक टीम लंबे समय बाद क्रिकेट खेल रही है और इसीलिए लय में आने के लिए प्लेयर्स को थोड़ा वक्त लगेगा।

दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम ने पहले वनडे मैच में भारतीय महिला टीम को 8 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। लखनऊ में खेले गए इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 177 रन बनाए। जवाब में दक्षिण अफ़्रीकी महिलाओं को कोई परेशानी नहीं हुई और उन्होंने 2 विकेट पर 178 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। शबनम इस्माइल को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर के शतक नहीं पूरा कर पाने को लेकर उनके पिता ने पुछल्ले बल्लेबाजों पर जताया गुस्सा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद हरमनप्रीत कौर का बयान

इस हार के बाद हरमनप्रीत कौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

एक साल से हमने कोई इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। तीन आईपीएल मुकाबलों के अलावा हमें एक यूनिट के तौर पर इकट्ठा होने का मौका नहीं मिला है। एक टीम के तौर पर आपको साथ में समय बिताने की जरुरत होती है और किसी भी सीरीज के लिए तैयारी करनी होती है। इन दिनों हर कोई बड़े स्कोर बनाना चाहता है। हर मैच में हम 250 से ज्यादा रन बनाना चाहते हैं लेकिन उसके लिए आपको टाइम और मैचों की जरुरत होगी। हमारी टीम की लय काफी अच्छी बन गई थी लेकिन अब हमें दोबारा से वही कोशिश करनी होगी और एक यूनिट के तौर पर खेलना होगा।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2021 का पूरा शेड्यूल जारी, दो दिग्गज टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता