Create
Notifications

अगले 3 साल में भारत को कम से कम 2 वर्ल्ड कप जीतना चाहिए - रोहित शर्मा

सुरेश रैना
सुरेश रैना
SENIOR ANALYST
Modified 13 May 2020
न्यूज़

दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगले 3 साल में भारत को कम से कम 2 वर्ल्ड कप जीतना चाहिए। रोहित ने कहा कि वर्ल्ड कप जीतने की अहमियत काफी अलग होती है।

सुरेश रैना के साथ लाइव इंस्टाग्राम सेशन में रोहित शर्मा ने कहा कि वर्ल्ड कप जीतना आसान नहीं है। अगर आप वर्ल्ड कप जीतते हैं तो फिर उसकी फीलिंग काफी अलग होती है। आपके काफी इमोशन उस टूर्नामेंट से जुड़ जाते हैं। किसी भी टीम के लिए कतई ये आसान नहीं होता है कि वो 7-8 टीमों को हराकर फाइनल में पहुंचे और फिर फाइनल मुकाबला भी जीते। लेकिन जब आप वर्ल्ड कप जीतते हैं तो फिर आपकी खुशी दोगुनी हो जाती है। रोहित ने आगे कहा कि मेरे हिसाब से भारतीय टीम के पास अभी मौका है। 3 वर्ल्ड कप होन वाले हैं, 2 टी20 वर्ल्ड कप और एक 50 ओवरों का वर्ल्ड कप और मैंने कई बार कहा है कि हमें कम से कम दो विश्व कप जीतने चाहिए।

ये भी पढ़ें: सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों के साथ आईपीएल खेलने का कोई मतलब नहीं- चेन्नई सुपर किंग्स

रोहित शर्मा ने 2019 के वर्ल्ड कप में किया था जबरदस्त प्रदर्शन

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2019 में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने 5 शतक लगाए थे जो कि एक वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा शतक का रिकॉर्ड है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान और श्रीलंका जैसी टीमों के खिलाफ शानदार शतक लगाए थे। हालांकि भारत को वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने 2011 वर्ल्ड कप को लेकर दिया बड़ा बयान, एम एस धोनी और सचिन तेंदुलकर का खास जिक्र

भारतीय टीम पिछले कई सालों में वर्ल्ड कप के अहम मौकों पर हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। ऐसे में टीम के सामने आने वाले टूर्नामेंट को जीतने की चुनौती रहेगी। खासकर सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले जीतने होंगे।

Published 13 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now