Create
Notifications

विराट कोहली और केदार जाधव के शतकों के बाद ट्विटर पर लगा बधाइयों का तांता

ANALYST
Modified 21 Sep 2018

कप्तान विराट कोहली (122) और केदार जाधव (120) के दमदार शतकों की बदौलत भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को पुणे में पहले वन-डे में टीम को संकट की स्थिति से उबारते हुए जीत की चौखट पर पहुंचा दिया. इंग्लैंड के 351 रन का लक्ष्य देने के बाद भारत की शुरुआत बेहद ख़राब रही और 63 रन के स्कोर तक उसने अपने शीर्ष क्रम के चार बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे. मगर यहां से कोहली और जाधव ने सूझबूझ पारी खेलते हुए भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. दोनों ने 200 रन की साझेदारी जो भारत की तरफ से पांचवें विकेट के लिए सर्वाधिक रनों की साझेदारी है. कोहली ने 105 गेंदों में 8 चौके और पांच छक्कों की मदद से अपने वन-डे करियर का 27वां शतक जमाया. जाधव ने तेजतर्रार पारी खेलते हुए 76 गेंदों में 12 चौको और 4 छक्कों की मदद से अपने करियर का दूसरा शतक ठोंका. कोहली और जाधव के शतकों के बाद ट्विटर पर बधाइयों का तांता लग गया. दोनों बल्लेबाजों की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर प्रशंसा हुई. चलिए नजर डालते हैं कोहली-जाधव के ऊपर आए चुनिंदा ट्वीट्स पर :

(भगवान क्रिकेट खेलना चाहते थे तो सचिन तेंदुलकर बनाया. सचिन संन्यास के बाद भी क्रिकेट खेलना चाहते थे, इसलिए भगवान से कोहली को भेजने के लिए कहा.) (केदार जाधव के लिए काफी खुश हूं, बहुत ही निर्भीक पारी खेली, लंबे शॉट्स बड़े आसानी से खेले)
(इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए एक बॉलीवुड डायलॉग. रिश्ते में हम तुम्हारे बाप लगते हैं, नाम है विराट कोहली. कप्तान आगे आकर नेतृत्व कर रहे हैं) (सर्वश्रेष्ठ टेस्ट खिलाड़ी- कोहली, सर्वश्रेष्ठ वन-डे खिलाड़ी- कोहली. सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी- कोहली) (2017 की बेहतर शुरुआत. सुप्रीम कोर्ट ने बोर्ड से दौड़ लगवाई. विराट कोहली ने बोर्ड पर रन टांगे.) (इस पारी को देखने का आभार, विराट कोहली फिर से धन्यवाद) (विराट कोहली के लिए काम करने का एक और दिन. ब्रश किया, शावर लिया, नाश्ता किया और लक्ष्य का पीछा करते हुए शतक जमाया. बिलकुल एक और आम दिन) (जाधव ने कोहली के तूफ़ान को थोड़ा थाम दिया, लेकिन टीम हित के लिए यह बेहतर है, इसलिए कोई परेशानी नहीं) (टीम: धोनी को बढ़ाने के लिए हमारे पास कभी अच्छा फिनिशर नहीं रहा. जाधव और पांडे: कुछ नहीं किया जा सकता जब आपने रैना को बिना किसी वजह के टीम में बुलाया.)
Published 15 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now