INDvSL, तीसरा टेस्ट: पांचवें दिन के खेल के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

भारत और श्रीलंका के बीच दिल्ली में हुआ आखिरी टेस्ट मैच पांचवें दिन ड्रॉ रहा और मेजबान टीम ने सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली। श्रीलंका के लिए दूसरी पारी में धनंजय डी सिल्वा ने शानदार शतक जमाया और रिटायर्ड हर्ट हुए। उन्होंने इस मैच को बचाने में अहम योगदान दिया। उनके बाद रोशन सिल्वा ने नाबाद 74 और निरोशन डिकवेला ने नाबाद 44 रन बनाकर मैच ड्रॉ करा लिया। पांचवें दिन के खेल को लेकर ट्विटर पर कुछ दिलचस्प प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। एंजेलो मैथ्यूज को जडेजा की नो बॉल पर आउट दिया गया, इसे लेकर ट्विटर पर काफी बातें देखने को मिली।

(एक यूजर ने भारतीय गेंदबाज की नो बॉल पर संजय मांजरेकर की कमेंट्री पर कहा कि मांजरेकर ने नो बॉल पर भी विकेट मिलने के लिए गेंदबाज को श्रेय देने की बात कही है, यह हास्य से भी बढ़कर बोले हैं)

(एक यूजर ने कहा कि रसेल आर्नल्ड ने जब नो बॉल के बारे में बताया तब मांजरेकर ने कहा कि इसमें मैथ्यूज की गलती है कि उन्होंने किनारा लगाया, कोहली बल्लेबाजी पर होते तो मांजरेकर चिल्लाते)

(एक व्यक्ति ने कहा कि मैथ्यूज के आउट होने वाली नो बॉल अम्पायर को स्मोग के कारण नहीं दिखी होगी)

(एक आदमी ने कहा कि कोहली दिलरुवान परेरा की नो बॉल पर आउट होते, तो भारतीय कमेंटेटर मैदान पर जाकर चिल्लाते और दर्शक कहते कि श्रीलंका ने अम्पायरों को खरीद लिया है)

(एक यूजर ने कहा कि पिछली बार भारत के साथ श्रीलंका की लड़ाई के समय उनके पास सीता थी)

Edited by Staff Editor
App download animated image Get the free App now