Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

India vs West Indies: तिरुवनंतपुरम रवाना होने से भारतीय टीम ने खेला PUBG?

न्यूज़
Timeless

Enter caption

युवाओं और बच्चों की वीडियो गेम्स के प्रति दीवानगी जगजाहिर है। पिछले कुछ दिनों से एक नए वीडियो गेम PUBG ने युवा वर्ग के बीच अच्छी खासी जगह बना ली है। इस गेम की लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी खुद को ये गेम खेलने से नहीं रोक पाए।

सोमवार को खेले गए मुकाबले में वेस्टइंडीज को करारी मात देने के बाद भारतीय टीम अपना अगला मैच गुरुवार को तिरुवनंतपुरम में खेलेगी। केरल रवाना होने से पहले की एक तस्वीर बीसीसीआई के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है जिसमें मोबाइल और टेबलेट से लैस भारतीय टीम के खिलाड़ी एक वीडियो गेम खेलते नज़र आ रहे हैं।

दरअसल भारतीय टीम मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतज़ार कर रही थी। ऐसे में अपने मनोरंजन के लिए खिलाड़ी मोबाइल और टेबलेट पर लिप्त नज़र आ रहे हैं। इस दृश्य की तस्वीर शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है " जब हम मुंबई से रवाना होने के लिए फ्लाइट का इंतज़ार कर रहे थे तो कुछ खिलाड़ी बहुत ही मशहूर मल्टीप्लेयर वीडियो गेम खेलते देखे गए। क्या कोई अंदाज़ा लगा सकता है कि ये कौनसा गेम है?" इस ट्वीट ने तुरंत ही भारतीय प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और ट्वीट पर प्रतिक्रियाओं और गेम का अनुमान लगाते जवाबों की बाढ़ आ गई।



फैंस ने यूं तो अंदाज़ा लगाते हुए इस मल्टीप्लेयर गेम के कई नाम सुझाये हैं , मगर अधिकतर लोगों का जवाब PUBG ( प्लेयर अननोन बैटल ग्राउंड ) है। आपको बता दें कि इस मोबाइल गेम ने बड़ी ही तेज़ी के साथ लोगों के बीच जगह बनाई है।





हालांकि बीसीसीआई ने इस ट्वीट के कोई जवाब नहीं दिया है मगर भारतीय टीम के केरल पहुंचने की जानकारी जरूर साझा की है। बीसीसीआई ने लिखा है ' शुक्रिया तिरुवनंतपुरम , इस स्वागत के लिए।'



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...