Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारत vs वेस्टइंडीज: राजकोट टेस्ट में भारतीय टीम की जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
06 Oct 2018, 15:48 IST

E

राजकोट टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को एक पारी और 272 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त प्राप्त की है। चायकाल के तुरंत बाद टीम इंडिया ने मुकाबले में जीत दर्ज की। जडेजा ने अंतिम 2 विकेट झटकते हुए मेहमान पारी समाप्त की। वेस्टइंडीज की टीम दोनों पारियों में 4 सत्र भी नहीं खेल पाई। टीम इंडिया ने पांच सेशन खेलकर 9 विकेट पर 649 रनों पर पारी घोषित की थी।

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाजों ने कमाल किया। अश्विन ने पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में 2 विकेट चटकाए। कुलदीप यादव ने पहली पारी में 1 और दूसरी पारी में 5 विकेट झटके। रविन्द्र जडेजा ने ऑलराउंड खेल का प्रदर्शन किया। पहला टेस्ट शतक जड़ने के अलावा उन्होंने पहली पारी में 1 और दूसरी पारी में 3 विकेट चटकाए।

वेस्टइंडीज की इस बुरी हार के बाद ट्विटर पर क्रिकेट प्रेमियों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई, आइए आपको भी इनसे रूबरू कराते हैं।


(तीनो प्रारूपों में 5 विकेट लेने वाले कुलदीप यादव बने पहले लेफ्ट आर्म स्पिनर)


(मैं मजबूती से भारतीय रणजी टीमों को श्रीलंका और वेस्टइंडीज जैसी टीमों के खिलाफ खेलने के लिए चिन्हित करता हूं)


(विदेश में प्रदर्शन को भूल जाओ, घर में भारतीय टीम काफी ताकतवर है, बाकी टीमें भी भारत की तरह अपने घरों में अच्छी है)

Advertisement

(तीनों प्रारूपों में भुवनेश्वर कुमार के बाद 5 विकेट लेने वाले कुलदीप यादव दूसरे भारतीय गेंदबाज बने)


(गेल, डैरेन ब्रावो, सुनील नारेन कहां है, अजनबी बोर्ड और अजनबी सलेक्शन, उन्हें एल लॉयड ने 1975 में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद जो किया वही करना चाहिए, अच्छे बल्लेबाज और गेंदबाज लाओ, वर्तमान खिलाड़ी वेस्टइंडीज के लिए शर्मनाक है)


(एक समय विश्व क्रिकेट का पावरहाउस मानी जाने वाली वेस्टइंडीज को सॉरी, सीनियर खिलाड़ियों और प्रबंधन को ईगो छोड़कर क्रिकेट की भलाई के लिए एक साथ काम करना चाहिए)



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...