Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारत vs वेस्टइंडीज: डेब्यू टेस्ट में पृथ्वी शॉ के शतक के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 04 Oct 2018, 17:45 IST
04 Oct 2018, 17:45 IST

En

राजकोट टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम ने पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 364 रन बनाए। विराट कोहली और ऋषभ पन्त क्रीज पर हैं। टीम इंडिया के लिए यह दिन शानदार रहा तथा पृथ्वी शॉ छाए रहे। उन्होंने लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए पहले टेस्ट की पहली ही पारी में शतक जड़ सभी का दिल जीत लिया। शॉ की इस पारी के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई। 

(पृथ्वी शॉ ने अपने डेब्यू टेस्ट में 102 की स्ट्राइक रेट से शतक जमाया और सचिन तेंदुलकर के बाद टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए शतक बनाने वाले दूसरे सबसे युवा हैं)


(शानदार खेल पृथ्वी शॉ, डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ने वाले पन्द्रहवें भारतीय बने, टेस्ट मैचों में शतक जमाने वाले सातवें बल्लेबाज)


(अभी जल्दी होगा लेकिन पृथ्वी की तकनीक सचिन की याद दिलाती है)


(डेब्यू टेस्ट में 99 गेंद में शतक, अभी वे 18 साल के हैं और उनके लिए यह डेब्यू एक सपना है, मैं इसे सपनों का पदार्पण इसलिए कह सकता हूं क्योंकि जब उन्होंने रन बनाए तब मैं सपना देख रहा था)

Advertisement

(यह दिन याद रखने के लिए इतिहास बन रहा है)


(18 वर्षीय पृथ्वी शॉ को पाकिस्तानी टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है)


(जीवन के पहले टेस्ट में इस 17 वर्षीय युवा ने शतक जड़ा, अभी शुरुआत है, आगे बहुत कुछ होगा)


(पहली ही पारी में इस तरह आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए देखकर अच्छा लग रहा है, निडर होकर बल्लेबाजी जारी रखना)


(अनुष्का मुझे पृथ्वी शॉ को अंतिम ग्यारह में लेने के लिए बार बार हिंट दे रही थी, वह बोल सही थी कि did u shaw सुई धागा, saw की जगह वह shaw शब्द इस्तेमाल कर रही थी, पृथ्वी के शतक का श्रेय मैं अपनी पत्नी को देता हूँ..यह एक मजाकिया ट्वीट था और कोहली ने ऐसा कुछ नहीं कहा, इसे कल्पना के आधार पर लिखा गया है)


Modified 20 Dec 2019, 19:04 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...