Create

शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

ICC Champions Trophy Tour Launch
ICC Champions Trophy Tour Launch
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के हालिया परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। भारत ने इंग्लैंड को टी20 सीरीज में हरा दिया और इसके बाद शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया की काफी तारीफ की और कहा कि वो टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जीतने के लिए फेवरिट होंगे।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से हराया। टीम इंडिया ने पहले दो मुकाबले जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली थी लेकिन तीसरे मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इसके बावजूद टीम ने सीरीज अपने नाम की।

शाहीद अफरीदी ने की भारतीय टीम की तारीफ

भारत के दूसरा टी20 जीतने के बाद शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके टीम इंडिया की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था 'भारत ने काफी बेहतरीन क्रिकेट खेली और सीरीज जीतने के हकदार हैं। उनकी गेंदबाजी काफी शानदार रही। वो टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरिट होंगे।'

India have played outstanding cricket and deserve to win the series. Really impressive bowling performance, they'll surely be one of the favourites for the T20 World Cup in Australia twitter.com/icc/status/154…

इससे पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम पाकिस्तान को कड़ी चुनौती पेश करेगी। उन्होंने कहा था कि इस बार पाकिस्तानी टीम आसानी से भारतीय टीम को हरा नहीं पाएगी और उन्हें काफी कड़ी चुनौती मिलेगी।

दरअसल पिछली बार यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को बेहद आसानी के साथ 10 विकेटों से हरा दिया था। पाकिस्तान की वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के खिलाफ ये पहली जीत थी। इससे पहले तक पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में भारत से हार का सामना करना पड़ता था।

दोनों टीमों के बीच एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप में आमना-सामना होगा। 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। हालांकि पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि इस बार टीम इंडिया पाकिस्तान को कड़ी चुनौती पेश करेगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...