Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान, भारतीय टीम दूसरी पारी में 200 रन भी नहीं बना पाएगी

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Nitesh
ANALYST
Modified 10 Jan 2021, 11:08 IST
न्यूज़
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग ने सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया (Australia vs India) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रिकी पोंटिंग ने कहा है कि इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारतीय टीम 200 रन भी नहीं बना पाएगी।

रिकी पोंटिंग चैनल 7 के ट्विटर हैंडल पर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे और इसी दौरान उन्होंने ये बड़ी बात कही। पोंटिंग ने कहा "310 रनों का टार्गेट इस पिच पर अच्छा होगा लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता है कि भारतीय टीम यहां पर दूसरी पारी में 200 रन भी बना पाएगी।"

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह की गेंद पर हनुमा विहारी के ड्रॉप कैचों को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 307 रनों का लक्ष्य

आपको बता दें कि सिडनी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के सामने 407 रनों का लक्ष्य रखा है। खेल के चौथे दिन चायकाल तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी दूसरी पारी 312/6 के स्कोर पर घोषित कर दी और इस तरह से पहली पारी की बढ़त के आधार पर उन्होंने भारतीय टीम के सामने एक विशाल लक्ष्य रखा है। दूसरी पारी में कैमरन ग्रीन ने अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। उनके और कप्तान टिम पेन के बीच काफी अच्छी साझेदारी हुई।

हालांकि इस दौरान भारत की फील्डिंग काफी खराब रही और कई आसान से कैच उन्होंने टपका दिए और मेजबान टीम ने उसका पूरा फायदा उठाया। कैमरन ग्रीन ने अपनी पारी में 4 छक्के और 8 चौके जड़े और 84 रनों की पारी खेली। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में कितने रन बना पाती है। भारत ने अपनी पहली पारी में 244 रन ही बनाए थे।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ी की क्रुणाल पांड्या से हुई लड़ाई, प्रमुख टूर्नामेंट से नाम लिया वापस

Published 10 Jan 2021, 11:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit