Create
Notifications

भारतीय बल्लेबाज ने जड़े लगातार 6 छक्के, टीम को फिर भी मिली हार

हालांकि यह बल्लेबाज अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहा
हालांकि यह बल्लेबाज अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहा
reaction-emoji
Naveen Sharma

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो या घरेलू क्रिकेट, छह गेंदों में लगातार छह छक्के जड़ने का कारनामा करना बड़ी बात होती है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला है और एक भारतीय युवा ने इसे कर दिखाया है। पांडिचेरी में टी10 टूर्नामेंट के दौरान कृष्णा पांडे ने छह गेंदों पर लगातार छह छक्के जमाए। इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो गया।

पांडिचेरी टी10 टूर्नामेंट में पैट्रियाट्स के लिए खेलते हुए कृष्णा पांडे ने तूफ़ानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए महज 19 गेंदों पर ही 83 रनों की धुआंधार पारी खेली। सबसे अहम बात उनके छह छक्के रहे। पूरी पारी के दौरान कृष्णा ने 12 छक्के और 2 चौके उड़ाए।

कृष्णा ने तूफ़ान रॉयल्स की टीम के लक्ष्य का पीछा करते हुए यह धमाकेदार पारी खेली। 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने ताबड़तोड़ बैटिंग की। रॉयल्स के लिए आर रघुपति ने कुछ इसी तरह की बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 84 रन जड़े।

6️⃣6️⃣6️⃣6️⃣6️⃣6️⃣He has done the unthinkable! #KrishnaPandey shows what's possible with his heart-stirring hits! Watch the Pondicherry T10 Highlights, exclusively on #FanCode 👉 bit.ly/Fancode_App https://t.co/jfafcU8qRW

लक्ष्य का पीछा करते हुए कृष्णा पांडे ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने का भरसक प्रयास किया। उनकी बल्लेबाजी में वह झलक भी दिखाई दे रही थी लेकिन उनके आउट होने पर अन्य बल्लेबाज अपना काम करने में नाकाम रहे। वह नौवें ओवर में आउट होकर चले गए और टीम मुकाबले में हार गई। हालांकि उन्होंने लगातार छह छक्के जड़ सुर्खियाँ बटोरी और उनका नाम चर्चा में रहा। छह छक्के जड़ना किसी भी तरह के क्रिकेट में एक बड़ी बात मानी जाती है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...