Ranji Trophy फाइनल में अपनी घरेलू टीम की हौसलाअफजाई करने पहुंचे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, तस्वीर हुई वायरल और वीडियो भी आया सामने 

(Photo Courtesy: Jio Cinema Snapshot)
(Photo Courtesy: Jio Cinema Snapshot)

मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) का फाइनल मुकाबला मुंबई और विदर्भ के बीच खेला जा रहा है। इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली और विदर्भ पर 500 से भी ज्यादा की बढ़त बना ली है। खिताबी मुकाबले के तीसरे दिन मुंबई को सपोर्ट करने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी वानखेड़े स्टेडियम में नजर आए।

इस दौरान रोहित शर्मा मुंबई के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ बैठे दिखाई दिए। हिटमैन के रणजी ट्रॉफी फाइनल देखने की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, बीसीसीआई की तरफ से भी वीडियो साझा किया गया है। घरेलू क्रिकेट के इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में भारत के कप्तान के पहुंचने से मुंबई का हौसला खिताबी मुकाबले में और बढ़ेगा।

रोहित शर्मा भी मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुए पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान यह कहा भी था कि भारतीय टीम में पहुंचने के लिए खिलाड़ियों का घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन करना काफी जरूरी है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट के महत्व को लेकर कई अहम बातें बोली थी। अब उनका रणजी ट्रॉफी में पहुंचना घरेलू क्रिकेट में खेलने वाले खिलाड़ियों का काफी हौसला बढ़ाएगा।

रोहित शर्मा के अलावा मुंबई और विदर्भ के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले को देखने के लिए क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज भी नजर आ चुके हैं।

बता दें कि रणजी ट्रॉफी फाइनल देखने पहुंचे रोहित शर्मा अब इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए बहुत जल्द एक्शन में नजर आएंगे। हालांकि इस बार वह टीम की कप्तानी नहीं करेंगे। दरअसल, मुंबई इंडियंस ने रोहित को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान बनाया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar