Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के नाम जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट 

ANALYST
न्यूज़
Published 02 Sep 2019, 20:53 IST
02 Sep 2019, 20:53 IST

मोहम्मद शमी 
मोहम्मद शमी 

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। शमी क्रिकेट के मैदान में तो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी की वजह से एक बार फिर मुसीबत में पड़ गए हैं। दरअसल आज मोहम्मद शमी तथा उनके भाई हासिद अहमद के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ़्तारी का वारंट जारी किया है, जिसके तहत शमी और उनके भाई को 15 दिन के अंदर पेश होना पड़ेगा और अगर शमी पेश नहीं होते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

2018 की शुरुआत में, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। शमी और उनके भाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए के तहत घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया गया था। इन आरोपों की वजह से शमी को कई बार पेश होने के लिए कहा गया था मगर वो एक भी बार नहीं आये, इस वजह से कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी एक्शन पर सवाल उठाने वाले लोगों को इयान बिशप और सुनील गावस्कर ने लगाई फटकार 

इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब हसीन जहां ने कुछ तस्वीरें साझा की थी और शमी पर कई लड़कियों के संबंध रखने के आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने चैट के कुछ तथ्य भी अपने फेसबुक अकाउंट से साझा किये थे और एक तस्वीर में शमी किसी लड़की के साथ खड़े हुए थे जिसे हसीन जहां ने मोहम्मद शमी की गर्लफ्रेंड बताया था। शमी ने इन आरोपों पर मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वो ऐसे बेबुनियाद आरोपों को नहीं समझ पा रहे हैं और उन्होंने अपनी पत्नी हसीन जहां से बात करने की कोशिश भी की लेकिन हसीन जहां ने शमी के कॉल का कोई जवाब नहीं दिया।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।




Modified 21 Dec 2019, 00:21 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...