Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: इंग्लैंड की काउंटी टीम समरसेट के लिए खेलेंगे मुरली विजय

मुरली विजय
मुरली विजय
Varsha jais
CONTRIBUTOR
Modified 26 Aug 2019
न्यूज़

भारतीय टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज मुरली विजय इस सत्र में अंतिम तीन काउंटी चैंपियनशिप मैचों में इंग्लैंड की काउंटी टीम समरसेट के लिए खेलेंगे। समरसेट काउंटी क्रिकेट क्लब ने इसकी घोषणा रविवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर की। 

समरसेट काउंटी क्रिकेट क्लब ने अपनी वेबसाइट पर कहा, समरसेट काउंटी क्रिकेट क्लब को यह ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मुरली विजय सत्र के अंतिम तीन स्पेकसेवर्स काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए विदेशी खिलाड़ी के रूप में क्लब से में शामिल हो रहे हैं। विजय को टीम में अजहर अली की जगह मौका दिया गया है। अजहर अली को पाकिस्तान टीम ने इसी महीने की शुरुआत में वापस बुला लिया था।

मुरली विजय ने क्लब के लिए साइन करने के बाद कहा कि मैं काउंटी चैम्पियनशिप के लिए समरसेट को आगे बढ़ाने की चुनौती के बारे में बेहद उत्साहित हूं। समरसेट की एक अलग प्रतिष्ठा है और मैं आगे देख रहा हूं कि वे क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। ”

समरसेट सीसीसी क्रिकेट के निदेशक एंडी हर्री ने कहा, “काउंटी चैम्पियनशिप के इस चरण में ऐसे दिग्गज बल्लेबाज को साइन करना वास्तविकता में एक बड़ा बदलाव है। उन्होंने कहा कि उनके पास इंग्लैड की परिस्थितियों का अनुभव है, जो पिछले साल एसेक्स के लिए चैम्पियनशिप में खेले थे। अजहर के जाने पर उनका चयन करना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था।"

आपको बता दें कि 35 वर्षीय मुरली विजय ने भारत की ओर से 61 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1682 के शीर्ष स्कोर के साथ 38.28 की औसत से 3982 रन बनाए। इसमें उनका 167 रन शीर्ष स्कोर रहा। उनके प्रथम श्रेणी करियर में 131 मैच शामिल हैं, जिसमें उन्होंने 429 की औसत से 9116 रन बनाए हैं, जिसमें उनका शीर्ष स्कोर 266 रन है। इसके अलावा वह पिछले सत्र में एसेक्स की ओर से तीन काउंटी मैचों में खेले थे और 64.60 के औसत से 300 से अधिक रन बनाए थे। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 26 Aug 2019, 18:09 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now