Create

भारतीय टीम का खिलाड़ी शादी के बंधन में बंधा, तस्वीरें सामने आई

राहुल चाहर ने गोवा में जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग की है
राहुल चाहर ने गोवा में जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग की है

भारतीय लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) शादी के बंधन में बंध गए। गोवा के एक होटल में डेस्टिनेशन वेडिंग करते हुए राहुल ने जीवन की एक नई पारी शुरू की है। राहुल चाहर ने अपनी मंगेतर ईशानी जौहर के साथ शादी की। इससे पहले इन दोनों की जयपुर में सगाई हुई थी।

राहुल चाहर की शादी में भाई दीपक चाहर और उनकी मंगेतर भी मौजूद रही। उनके अलावा बहन मालती भी शादी में शामिल थीं। राहुल ने अपनी पत्नी के साथ शादी की फोटो शेयर की। मेहंदी का रिवाज होने के बाद राहुल ने ऐसा किया था। शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी लोग मौजूद थे। रिसेप्शन अब 12 मार्च को होना है।

राहुल चाहर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए ही खेलते आए हैं। इस टीम का हिस्सा होने वाले राहुल इस बार मुंबई के साथ नहीं होंगे। वह इस बार आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए नज़र आएँगे। राहुल चाहर को 5 करोड़ 25 लाख रूपये की राशि के साथ पंजाब किंग्स ने खरीदा है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस के बाद पंजाब किंग्स उनकी दूसरी टीम होगी। चार साल तक राहुल चाहर मुंबई इंडियंस के साथ रहे थे। इस बार मेगा नीलामी से पहले उनको मुंबई की टीम से रिलीज कर दिया गया था।

आईपीएल के जरिये राहुल चाहर ने भारतीय टीम का रास्ता तय किया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने 1 वनडे और 6 टी20 मुकाबले खेले हैं। एक वनडे मुकाबले में उनके नाम तीन विकेट हैं। इसके अलावा 6 टी20 मुकाबलों में राहुल चाहर ने 7 विकेट हासिल किये हैं।

आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम को उनसे काफी उम्मीदें रहेगी। देखना होगा कि नई टीम और नए कप्तान के साथ वह किस तरह से अपना तालमेल बैठने में सफल रहते हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment