Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारतीय दर्शकों ने मैच के दौरान शोएब मलिक को जीजू कहकर किया संबोधित, मलिक ने किया अभिवादन                               

  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
न्यूज़
Modified 25 Sep 2018, 12:32 IST

Ent

भारत पाकिस्तान मुकाबले के दौरान हमेशा ही फैंस के बीच जुबानी जंग देखने को मिलती है। दोनों टीमों के फैंस एक दूसरे का मज़ाक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इतना ही नहीं फैंस द्वारा खिलाड़ियों को भी इसमें शामिल कर लिया जाता है। रविवार को खेले गए सुपर चार दौर के मुकाबले में भी एक ऐसा ही रोचक वाकया देखने को मिला जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

मैच में पाकिस्तान की फील्डिंग के दौरान एक बेहद दिलचस्प वाकया देखने को मिला। दरअसल पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर शोएब मलिक सीमा रेखा के पास फील्डिंग कर रहे थे। बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे शोएब मलिक को देखकर भारतीय फैंस को मस्ती करने की सूझी। स्टेडियम में उपस्थित कुछ भारतीय दर्शकों के ग्रुप उन्हें जीजू-जीजू कहकर पुकारने लगे।

शोएब मलिक के कानों में जैसे ही भारतीय फैंस की आवाज पड़ी, उन्होंने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पीछे मुड़कर देखा और हाथ हिलाया। फैंस ने इस दृश्य को कैमरे में भी कैद कर लिया था। अब सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।



गौरतलब है कि शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से शादी की है। यही वजह थी कि लोग मलिक को 'जीजू-जीजू' कहकर संबोधित कर रहे थे।

इंग्लैंड में शिखर धवन के साथ भी ऐसा ही वाकया देखने को मिला था। टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग कर रहे शिखर धवन को देखकर स्टेडियम में मौजूद भारतीय फैंस के ग्रुप भारत आर्मी ने ढ़ोल बजाना शुरू कर दिया था। ढ़ोल की आवाज़ सुनकर शिखर खुद को रोक नहीं पाए और भांगड़ा करने लगे थे।

बता दें कि एशिया कप में रविवार को हुए सुपर-फोर के मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 9 विकेट से रौंदा हरा दिया। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की यह दूसरी बड़ी जीत है। हालांकि पाकिस्तान की ओर शोएब मलिक का प्रदर्शन काबिल ए तारीफ रहा। उन्होंने 90 गेंदों में 78 रन जोड़कर भारत के सामने 237 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में मदद की।


Published 25 Sep 2018, 12:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit