Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारतीय गेंदबाज ने मैच में झटके सभी 10 विकेट, बल्लेबाजी में भी किया शानदार प्रदर्शन

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

विदर्भ के लिए खेलने वाले एक खिलाड़ी ने इंग्लैंड में एक मैच के दौरान सभी 10 विकेट झटकने का अनोखा कारनामा किया है। श्रीकांत वाघ नामक इस गेंदबाज ने स्टोक्सले क्लब की तरफ से खेलते हुए सभी 10 विकेट झटकते हुए अपनी टीम मिडल्सब्रो को 135 रनों से बड़ी जीत दिलाई। इसके अलावा उन्होंने 28 गेंदों पर 41 रनों की उपयोगी पारी भी खेली।

स्टोक्सले क्रिकेट क्लब ने एक ट्वीट करते हुए मैच का स्कोरकार्ड पोस्ट करते हुए बताया कि श्रीकांत ने सभी 10 विकेट लेकर टीम को 25 अंकों की जीत दिलाई। इस बाएँ हाथ के गेंदबाज ने 3 ओवर के स्पैल में ही 7 विकेट अपने नाम कर लिये थे। नॉर्थ यॉर्कशायर और साउथ डरहम लीग में उन्होंने अब तक 33 विकेट चटकाए हैं।

विदर्भ के लिए श्रीकांत ने उमेश यादव के साथ नई गेंद से शानदार जोड़ी बनाई थी। चोटिल होकर लगातर बाहर होने पर विदर्भ की टीम में नए खिलाड़ियों को मौका मिलने लगा। वाघ की टीम से छुट्टी होने के बाद उन्होंने इंग्लैंड में जाकर जबरदस्त खेल दिखाते हुए सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

 




2003-04 के अंडर 19 एशिया कप में इरफ़ान पठान ने भी 9 विकेट चटकाए थे और रिकॉर्ड कायम करने से मात्र एक विकेट दूर रह गए थे। देखना दिलचस्प रहेगा कि श्रीकांत वाघ के इस प्रदर्शन का उन्हें भारत में क्या लाभ होता है।

Published 02 Jul 2018, 16:21 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...