Create
Notifications
Advertisement

भारतीय खिलाड़ी ने की WWE दिग्गज की नकल, मिले शानदार कमेंट

  • भारतीय खिलाड़ी मंदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की नकल की है
  • हरभजन सिंह, केएल राहुल समेत कई भारतीय खिलाड़ी इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 22 May 2020, 14:09 IST

मंदीप सिंह
मंदीप सिंह

भारतीय खिलाड़ी मंदीप सिंह ने WWE दिग्गज स्टीन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की नकल करते हुए एक शानदार वीडियो को शेयर किया है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंदीप सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके ऊपर हरभजन सिंह समेत कई भारतीय खिलाड़ी दिलचस्प कमेंट कर चुके हैं।

मंदीप सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें वो स्टीव ऑस्टिन की तरह ही कैन क हवा में पकड़ते हैं और उनके अंदाज में ही इसे पीते भी हैं। दोनों में बस फर्क उतना ही था कि स्टीव ऑस्टिन बीयर पीते हैं और भारतीय खिलाड़ी मंदीप सिंह टॉनिक ड्रिंक पीते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में स्टीव ऑस्टिन को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑलटाइम बताया और साथ ही में हैशटैग के जरिए यह भी लिखा कि उन्हें यह करना था।


भारतीय खिलाड़ी मंदीप सिंह के वीडियो शेयर करने के बाद हरभजन सिंह समेत कई खिलाड़ियों ने दिलचस्प कमेंट भी किए

दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कमेंट किया 'Oh ki aaaa', जिसका मतलब यह क्या है? इसके बाद मंदीप सिंह ने जवाब दिया कि पाजी यह WWE है।

हरभजन सिंह ने पूछा यह क्या है
हरभजन सिंह ने पूछा यह क्या है

मयंक मार्कंडे ने कमेंट करते हुए लिखा कि ब्रॉक लैसनर को भी मैदान पर आनी ही पड़ेगा, जिसके जवाब में मंदीप सिंह ने लिखा कि ब्रॉक लैसनर भी वो ही हैं। दक्षिण अफ्रीका के चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने लिखा कि यह वो वर्ल्ड क्लास है वीरे। केएल राहुल और अनमोल मल्होत्रा ने भी मंदीप सिंह द्वारा पोस्ट की काफी तारीफ की है।

भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल ने भी की मंदीप सिंह की तारीफ
भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल ने भी की मंदीप सिंह की तारीफ

आपको बता दें कि मंदीप सिंह भारत के लिए तीन टी20 मुकाबले ही खेले हैं। उन्होंने 2016 में जिम्बाब्वे के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अपना डेब्यू किया था। तीन मुकाबलों में एक अर्धशतक की मदद से मंदीप सिंह ने 119.18 की स्ट्राइक रेट से 87 रन बनाए।

आईपीएल में मंदीप सिंह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स XI पंजाब के लिए खेल चुके हैं। इसके अलावा घरेलू टूर्नामेंट में वो पंजाब के लिए खेलते हैं और कप्तानी भी कर चुके हैं। हालांकि इस भारतीय खिलाड़ी को नेशनल टीम के लिए 2016 के बाद से खेलने का मौका नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह द्वारा सभी फॉर्मेट में खेले गए आखिरी मैच में किए गए प्रदर्शन पर एक नजर



Published 22 May 2020, 13:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit