Create
Notifications

विजय शंकर ने की सगाई, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

निरंजन

भारतीय ऑल राउंडर विजय शंकर ने सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर विजय शंकर को बधाई भी मिल रही है। आईपीएल में विजय शंकर सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं। विजय शंकर को पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में भी खेलने का मौका मिला था। विजय शंकर ने फैन्स को सगाई की खबर खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी।

आईपीएल के लिए यूएई रवाना होने से पहले विजय शंकर ने फैन्स को यह खुश खबरी दी है। उन्होंने रिंग की इमोजी के साथ फोटो शेयर की। इसके बाद उन्हें साथ खिलाड़ियों के अलावा फैन्स ने भी बधाई दी। विजय शंकर की मंगेतर का नाम वैशाली है। सनराइजर्स हैदराबाद के ट्विटर हैण्डल से भी दोनों को शुभकामनाएँ दी गई है।

यह भी पढ़ें: आईपीएल के लिए तीन टीमें संयुक्त अरब अमीरात पहुँची

विजय शंकर ने खुद दी जानकारी

View this post on Instagram

💍 PC - @ne_pictures_wedding

A post shared by Vijay Shankar (@vijay_41) on

आगामी कुछ दिनों में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल के लिए यूएई जाएगी। उससे पहले विजय शंकर ने सगाई करना उचित समझते हुए ऐसा किया। उनसे पहले भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी कुछ ऐसा ही किया था। उन्होंने भी एक पोस्ट के जरिये फैन्स को इस बारे में अवगत कराया था। विजय शंकर को पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में अम्बाती रायडू की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया था।

आईपीएल में विजय शंकर का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा तो नहीं रहा है लेकिन इसे खराब भी नहीं कहा जा सकता। 33 आईपीएल मुकाबलों में उनके नाम 557 रन और दो विकेट हैं। हालांकि क्षमता की बात करें, तो वह बड़े शॉट लगा सकते हैं। उचित समय पर मौका मिलने पर उनके बल्ले से लम्बे छक्के आ सकते हैं। गेंदबाजी में मध्यम गति के इस तेज गेंदबाज ने पिछले साल वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने डेब्यू वर्ल्ड कप मैच की पहली गेंद पर ही विकेट हासिल किया था। इसके बाद इस खिलाड़ी को एक भारतीय क्रिकेट में नई पहचान मिल गई।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...