टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का बैलेंस काफी शानदार है, आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया

Nitesh
1st T20 International: India v South Africa
भारतीय टीम इस वक्त अच्छा प्रदर्शन कर रही है

आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को लेकर न्यूजीलैंड और आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी रॉस टेलर (Ross Taylor) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का बैलेंस काफी शानदार है और दूसरी टीमों को वो कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं। हालांकि रॉस टेलर ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए मेजबान ऑस्ट्रेलिया को फेवरिट बताया है।

आगामी टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है। इसी वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम का पलड़ा काफी भारी नजर आ रहा है। उन्होंने पिछली बार का वर्ल्ड कप अपने नाम किया था और इसी वजह से इस बार भी वो टूर्नामेंट जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

भारतीय टीम का कॉम्बिनेशन काफी अच्छा है - रॉस टेलर

रॉस टेलर ने कहा 'ऑस्ट्रेलिया की टीम मेजबान है और डिफेंडिंग चैंपियन भी है और इसी वजह से वो इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए सबसे फेवरिट होंगे। मेरे हिसाब से ये वर्ल्ड कप काफी ओपन है। न्यूजीलैंड की टीम अपने टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों और ओपनिंग गेंदबाजों पर काफी ज्यादा निर्भर करेगी। भारतीय टीम जिस तरह से अपने होम ग्राउंड में खेल रही है उसे देखते हुए उनका बैलेंस काफी शानदार लग रहा है। हालिया बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से उन्हें वर्ल्ड कप से पहले काफी कॉन्फिडेंस मिलेगा।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंजरी की वजह से बाहर हो गए हैं और इसी वजह से टीम की गेंदबाजी काफी कमजोर हो गई है। जसप्रीत बुमराह चोट के कारण एशिया कप में नहीं खेल पाए थे और टीम इंडिया फाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई थी। बुमराह की गैरमौजूदगी में भारत के पास अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर और हर्षल पटेल जैसे गेंदबाज हैं लेकिन इनमें से अर्शदीप के अलावा और सभी गेंदबाज उतने अच्छे लय में नहीं दिखाई दे रहे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh