वर्ल्ड कप में भारत की टीम को लेकर पाकिस्तान से आया चौंकाने वाला बयान, पूर्व दिग्गज ने खास चीज का किया जिक्र

India Australia Cricket
भारतीय टीम बेहतरीन फॉर्म में लग रही है

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) के आगाज से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस काफी ज्यादा प्रभावित हैं। उनके मुताबिक भारतीय टीम हर एक डिपार्टमेंट में काफी मजबूत नजर आ रही है और अगर बाकी टीमों से तुलना करें तो टीम इंडिया काफी ज्यादा आगे है।

वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारतीय टीम काफी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही है। टीम ने सबसे पहले एशिया कप जीता और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में हराया। टीम की बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही काफी जबरदस्त लग रहे हैं।

भारतीय टीम हर एक डिपार्टमेंट में काफी बेहतरीन लग रही है - वकार यूनिस

वकार यूनिस के मुताबिक टीम इंडिया के सारे बॉक्सेस टिक हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

अगर सिर्फ सभी बॉक्सेस टिक करने के हिसाब से देखें तो भारतीय टीम का कोई सानी नहीं है। कोई भी टीम भारत के सामने टिक नहीं पाएगी। सबसे अहम बात ये है कि टीम का स्पिन डिपार्टमेंट भी काफी मजबूत है। कुलदीप यादव काफी जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। इसके अलावा टीम का बेंच स्ट्रेंथ भी काफी अच्छा है।

आपको बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी कहा था कि जो भी टीम भारत को हराएगी, वही वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीत पाएगी। उन्होंने कहा था,

ये पूरी तरह से स्पष्ट हो गया है। जो भी टीम भारत को हराएगी, वही वर्ल्ड कप जीतेगी। भारतीय पिचों पर भारत की बल्लेबाजी काफी जबरदस्त है। इसके अलावा उनका गेंदबाजी विभाग भी काफी जबरदस्त नजर आ रहा है। बस उन्हें एक चीज रोक सकती है और वो है उम्मीदों का बोझ।

आपको बता दें कि आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम 9 अलग-अलग शहरों में अपने ग्रुप स्टेज के मुकाबले खेलेगी। पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेला जाएगा। ये मुकाबला 8 अक्टूबर को होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता