Create

भारतीय टीम को अब श्रीलंका में भी रहना होगा क्वारंटीन 

भारतीय टीम (Indian Team) एक नए कप्तान और रूप के साथ श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे पर पहुँच गई। इस बार कप्तान शिखर धवन हैं और कोच राहुल द्रविड़ हैं। देखना यह है कि द्रविड़ और धवन की जोड़ी से टीम को कितना लाभ होता है और किस तरह का प्रदर्शन टीम से देखने को मिलेगा। भारत में 14 दिनों के लिए क्वारंटीन के बाद भारतीय टीम को श्रीलंका में भी क्वारंटीन होना पड़ेगा।

भारतीय टीम के लिए श्रीलंका में क्वारंटीन ज्यादा बड़ा नहीं होगा लेकिन श्रीलंका सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार टीम इंडिया को आइसोलेशन में रहना होगा। तीन दिनों के लिए भारतीय टीम को क्वारंटीन होने के बाद ही ट्रेनिंग करने का मौका मिलेगा।

हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के श्रीलंका पहुँचने की जानकारी दी। भारतीय टीम कोलम्बो में पहुंची, उसके बाद पांड्या ने एक पोस्ट करते हुए इस बारे में जानकारी प्रदान की। हार्दिक पांड्या ने एक फोटो पोस्ट की और यह टीम के रवाना होने के छह घंटे बाद पोस्ट हुई। इससे साफ पता चलता है कि उन्होंने वहां पहुँचने के बारे में बताया है।

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम काफी कम समय के लिए गई है। वहां टीम इंडिया को तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इस बार हार्दिक पांड्या पर भी विशेष तौर से नजर रहेगी क्योंकि वह काफी समय से ज्यादा गेंदबाजी भी नहीं कर पाए हैं और आईपीएल में भी उनका खेल बेहतर नहीं रहा था। देखना होगा कि पांड्या का खेल कैसा रहेगा।

भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, इशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, चेतन सकारिया।

नेट बॉलर्स: इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment