Create

भारतीय टीम अब टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरिट नहीं रह गई है, आरपी सिंह का बड़ा बयान

एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा
एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) ने एशिया कप (Asia Cup) में इंडिया के खराब प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एशिया कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए फेवरिट नहीं रह गई है।

टीम में लगातार बदलाव होने से खिलाड़ी कंफ्यूज हो जाते हैं - आरपी सिंह

आरपी सिंह के मुताबिक भारतीय टीम को चाहिए कि वो ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीरीज में एक सेटल टीम को खिलाएं। इंडिया टीवी से बातचीत में उन्होंने कहा,

एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए फेवरिट नहीं रह गई है। अगर आप वास्तव में टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं तो फिर टीम में काफी कम बदलाव करने होंगे और ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीरीज में 11-12 खिलाड़ियों पर भरोसा जताना होगा जो वर्ल्ड कप में खेलने वाले हैं। अगर आप लगातार बदलाव करते रहेंगे तो इससे प्लेयर्स के मन में कंफ्यूजन पैदा होगा।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के एशिया कप अभियान की शुरूआत काफी शानदार तरीके से हुई थी। टीम ने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया था। इसके बाद अगले मैच में हांगकांग को हराकर टीम ने सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया। हालांकि इसके बाद इंडिया का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

सुपर-4 में पाकिस्तानी टीम ने भारत को पांच विकेटों से हराकर पिछली हार का बदला लिया। इसके बाद करो या मरो वाले मैच में भारतीय टीम श्रीलंका से भी हार गई और उनका सफर एशिया कप में समाप्त हो गया। टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जरूर बड़ी जीत हासिल की और विराट कोहली ने लंबे समय के बाद शतक लगाया लेकिन इस मैच के कोई मायने नहीं थे। टीम इंडिया पहले ही फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment