भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

Nitesh
स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं
स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

पूरे भारत में आज स्वतंत्रता दिवस का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। 15 अगस्त 1947 को देश आजाद हुआ था और आज आजादी का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से झंडा से फहराया। वहीं आजादी की वर्षगांठ की बधाई भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने भी दी। भारतीय टीम के कई प्लेयर्स ने ट्वीट के जरिए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर समेत ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सबको स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि हमारे महान देश और देशवासियों पर भगवान का आर्शीवाद बना रहे। खासकर उन लोगों पर जो अपने घरों से दूर बॉर्डर पर हमारी रक्षा कर रहे हैं। जय हिंद।

भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने भी सबको आजादी की बधाई दी और कहा कि देश के लिए खेलने जैसी फीलिंग कुछ और नहीं हो सकती है।

दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने लिखा, आजादी की शुभकामनाएं। आजादी का पर्व धूमधाम से मनाइए और हमारे फ्रीडम फाइटर्स को सैल्यूट कीजिए जो अब भी हमारी रक्षा कर रहे हैं। आपकी देशभक्ति और त्याग के लिए हम आपका आभार नहीं व्यक्त कर सकते हैं।'

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी आजादी की मुबारकबाद दी।

भारतीय टीम ने पिछले कई महीने से एक भी मैच नहीं खेला है

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई महीने से एक भी मैच नहीं खेला है। हालांकि 19 सितंबर से आईपीएल की शुरुआत होगी और भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान में वापसी करेंगे। आईपीएल के इस सीजन का आयोजन कोरोना की वजह से यूएई में होगा।

ये भी पढ़ें: आशीष नेहरा की बड़ी प्रतिक्रिया, कहा इसमें कोई गारंटी नहीं कि जो खिलाड़ी सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे वो आईपीएल में भी बेहतर खेलेंगे

Quick Links

App download animated image Get the free App now