Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं
स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं
Nitesh
ANALYST
Modified 15 Aug 2020, 15:11 IST
न्यूज़
Advertisement

पूरे भारत में आज स्वतंत्रता दिवस का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। 15 अगस्त 1947 को देश आजाद हुआ था और आज आजादी का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से झंडा से फहराया। वहीं आजादी की वर्षगांठ की बधाई भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने भी दी। भारतीय टीम के कई प्लेयर्स ने ट्वीट के जरिए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर समेत ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सबको स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि हमारे महान देश और देशवासियों पर भगवान का आर्शीवाद बना रहे। खासकर उन लोगों पर जो अपने घरों से दूर बॉर्डर पर हमारी रक्षा कर रहे हैं। जय हिंद।

भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने भी सबको आजादी की बधाई दी और कहा कि देश के लिए खेलने जैसी फीलिंग कुछ और नहीं हो सकती है।

दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने लिखा, आजादी की शुभकामनाएं। आजादी का पर्व धूमधाम से मनाइए और हमारे फ्रीडम फाइटर्स को सैल्यूट कीजिए जो अब भी हमारी रक्षा कर रहे हैं। आपकी देशभक्ति और त्याग के लिए हम आपका आभार नहीं व्यक्त कर सकते हैं।'

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी आजादी की मुबारकबाद दी।

Advertisement

भारतीय टीम ने पिछले कई महीने से एक भी मैच नहीं खेला है

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई महीने से एक भी मैच नहीं खेला है। हालांकि 19 सितंबर से आईपीएल की शुरुआत होगी और भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान में वापसी करेंगे। आईपीएल के इस सीजन का आयोजन कोरोना की वजह से यूएई में होगा।

ये भी पढ़ें: आशीष नेहरा की बड़ी प्रतिक्रिया, कहा इसमें कोई गारंटी नहीं कि जो खिलाड़ी सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे वो आईपीएल में भी बेहतर खेलेंगे

Published 15 Aug 2020, 13:02 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit