Create

भारतीय टीम अभी भी इस मुकाबले में वापसी कर सकती है, पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Four
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में इंडियन टीम (Indian cricket team) की वापसी की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। मांजरेकर के मुताबिक भारत के पास दो बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं और अगर मौसम ने साथ दिया तो फिर वो जरूर वापसी कर सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट में भारतीय टीम के ऊपर हार का खतरा मंडरा रहा है। 378 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 3 विकेट पर 259 रन बना लिए हैं। जो रूट 76 और बेयरस्टो 72 रन बनाकर खेल रहे हैं। इंग्लैंड को जीत के लिए अब केवल 119 रन चाहिए। जबकि पांचवें दिन का खेल बाकी है।

भारतीय टीम अभी भी वापसी कर सकती है - संजय मांजरेकर

दिन का खेल खत्म होने के बाद संजय मांजरेकर ने ट्विटर पर इस मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

भारतीय टीम की वापसी की संभावना को दरकिनार मत कीजिए। वो कई बार पहले ऐसा कर चुके हैं। जब आपके पास दो वर्ल्ड क्लास तेज गेंदबाज हों तो फिर इसकी संभावना हमेशा बनी रहती है। भारतीय टीम बस यही चाहेगी कि कल का मौसम थोड़ा चेंज हो।
Don’t rule out an India comeback. They have done it many times before. When you have two world class seamers it’s always a possibility. Just that India would want the weather to change a bit tomorrow.

आपको बता दें कि टार्गेट का पीछा करते हुए इंग्लैंड के लिए जैक क्रॉली, एलेक्स लीस, जो रूट और जॉनी बेयरेस्टो ने जबरदस्त पारियां खेली। लीस ने 65 गेंद पर 56 रन बनाए और इस दौरान 8 चौके जड़े। जैक क्रॉली के साथ मिलकर लीस ने पहले विकेट के लिए 107 रन जोड़े। उनकी ही बेहतरीन बल्लेबाजी का नतीजा था कि इंग्लैंड ने भारतीय गेंदबाजों पर पूरी तरह से दबाव बना लिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...