Create
Notifications

क्रिकेट न्यूज: बॉक्सिंग डे टेस्ट में जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

Enter caption
विनय प्रताप

क्रिकेट के खेल के लिए जितने जरूरी उसे खेलने वाले खिलाड़ी हैं, उतने ही जरूरी खेल में रुचि रखने वाले प्रशंसक हैं। क्रिकेट स्टेडियम में प्रशंसकों का उत्साह ना केवल खिलाड़ियों की हौंसलाअफ़ज़ाई करता है बल्कि उन्हें जीतने की प्रेरणा भी देता है। इसीलिए खिलाड़ियों का भी कर्तव्य बनता है कि वह फैंस का आभार व्यक्त करें।ऐसा ही कुछ भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न के मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भी देखने को मिला जहां भारत ने 137 रनों की ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के इस प्रदर्शन को देखने के लिए भारी संख्या में समर्थकों का हुजूम उमड़ा था। वहीं, बॉक्सिंग डे के पहले और मेलबर्न में 37 साल बाद जब विराट सेना ने मैच जीता तो फैंस ने तो खुशी मनाई ही लेकिन टीम इंडिया ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनका कुछ अलग अंदाज में शुक्रिया अदा किया।

जीत के बाद हर खिलाड़ी जश्न में डूबा नजर आया तो कप्तान कोहली संग अन्य खिलाड़ियों ने स्टेडियम में बैठे अपने प्रशंसकों का हाथ जोड़कर ताली बजाते हुए शुक्रिया अदा किया। इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने ग्रुप में फोटोज भी खिंचाई और फैंस को आटोग्राफ भी दिया। हालांकि इस सेलिब्रेशन का सबसे सुखद क्षण उस वक्त आया जब इस मैच में आर्शी शिलर के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी और साथी खिलाड़ी भी हाथ मिलाते नजर आए। बता दें कि आर्शी की उम्र करीब 7 साल है और इस मुकाबले में वो औपचारिक रूप से ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे।

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें और वीडियो वायरल रही हैं, और खिलाड़ियों की खेल भावना की जमकर तारीफ की जा रही है। इस जीत के साथ टीम इंडिया 4 मैचों की इस टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे हैं और इसका आखिरी मुकाबला 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

Get Cricket News In Hindi Here.


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...