भारत की टीम में सिर्फ एक बदलाव होगा...दूसरे वनडे मैच को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम का प्रदर्शन पहले मैच में काफी अच्छा रहा था
भारतीय टीम का प्रदर्शन पहले मैच में काफी अच्छा रहा था

साउथ अफ्रीका और भारत (SA vs IND) के बीच होने वाले दूसरे वनडे मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया कि इस मैच के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव हो सकता है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक भारतीय टीम सिर्फ एक बदलाव इस मैच के लिए कर सकती है। उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर उपलब्ध नहीं हैं और इसी वजह से उनकी जगह पर प्लेइंग इलेवन में रिंकू सिंह (Rinku Singh) को शामिल किया जा सकता है।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 19 दिसम्बर को केबरहा में खेला जाएगा। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले वनडे में 8 विकेट से बुरी तरह हराया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। दूसरे मैच में भारतीय टीम की नजरें सीरीज जीत पर होगी, वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम सीरीज में वापसी करने के इरादे से मैदान पर आएगी।

रिंकू सिंह को मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने इस मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

श्रेयस अय्यर इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं और इसी वजह से मैं भारतीय टीम में सिर्फ एक ही बदलाव देख रहा हूं। ये बहुत ही सिंपल चेंज है। श्रेयस अय्यर की जगह रिंकू सिंह आएंगे। बस यही एक बदलाव टीम में होगा। गेंदबाजी में कोई भी बदलाव नहीं होने वाला है।

आपको बता दें कि भारत की टीम 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। टी20 सीरीज 1-1 से बराबर रही थी। वहीं वनडे सीरीज में भी टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। अब देखने वाली बात होगी कि दूसरे वनडे मैच में टीम का परफॉर्मेंस कैसा रहता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता