Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पिच और आउटफील्ड की स्थिति से नाराज भारतीय टीम सिर्फ 3 दिन खेलेगी अभ्यास मैच

SENIOR ANALYST
68   //    25 Jul 2018, 13:23 IST

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ 1 अगस्त से शुरु हो रहे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलना था लेकिन अब भारतीय टीम सिर्फ 3 दिन का ही अभ्यास मैच खेलेगी। कहा जा रहा है जहां पर मैच होना है वहां कि पिच और आउटफील्ड की स्थिति से भारतीय टीम खुश नहीं थी और इसलिए अभ्यास मैच को घटाकर 3 दिन ही कर दिया गया।

भारतीय टीम को 25 से 28 जुलाई तक एसेक्स के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेलना था लेकिन अब ये मैच 3 दिन का ही होगा जो कि भारतीय समयानुसार शाम 3:30 पर शुरु होगा। मंगलवार को भारतीय टीम ने प्रैक्टिस के बाद ये फैसला लिया। भारतीय टीम को जो 2 पिच अभ्यास के लिए दी गई वो बिल्कुल आउटफील्ड की तरह दिख रही थी। आउटफील्ड की ही तरह पिच भी एकदम हरी दिख रही थी।



 

भारतीय टीम ने अभ्यास के बाद 3 दिन ही प्रैक्टिस मैच खेलने का फैसला किया और एसेक्स क्रिकेट क्लब ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी:

 




एसेक्स काउंटी क्रिकेट के प्रतिनिधि ने हालांकि कहा कि भारतीय टीम अभ्यास सत्र में मिली सुविधाओं से खुश है और जब उनसे पूछा गया कि क्या खराब आउटफील्ड के कारण मैच को तीन दिनों का किया गया है, तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। वहीं इस बारे में बीसीसीआई की तरफ से कोई अधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

हालांकि भारतीय टीम ने आज और कल मैदान पर जमकर अभ्यास किया। बीसीसीआई ने ट्वीट कर तस्वीरें शेयर की।

 



 



 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...