Create

भारतीय महिला खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना वायरस से हुआ माँ का निधन

कोरोना वायरस की भयावह स्थिति के कारण कुछ क्रिकेटरों ने भी अपनों को खोया है। ताजा घटनाक्रम में भारतीय महिला टीम (Indian Women Team) की खिलाड़ी प्रिया पूनिया (Priya Punia) ने अपनी मां को खोया है। प्रिया की मां कोरोना से संक्रमित थीं। पूनिया ने अपने घर में हुई इस क्षति के बारे में इन्स्टाग्राम अकाउंट पर बताया।

प्रिया पूनिया ने लिखा कि उनकी मां एक मार्गदर्शक थी और उतार-चढ़ाव भरे समय में उनको मजबूत बनाने का काम किया। इस युवा क्रिकेटर ने अपनी मां और परिवार के साथ काफी फोटो शेयर किये हैं।

प्रिया पूनिया का भावुक संदेश

पूनिया ने लिखा कि आज मुझे अहसास हुआ कि आप मुझे मजबूत बने रहने के लिए क्यों कहती थीं। आपको पता था कि एक दिन मुझे आपको खोने का नुकसान उठाने के लिए शक्ति की जरूरत होगी। मां, मैं आपको मिस कर रही हूँ। दूरी मायने नहीं रखती, मैं जानती हूँ कि आप हमेशा मेरे साथ हो। जीवन में कुछ सच्चाइयों को स्वीकार करना मुश्किल होता है। आपकी यादें कभी भुलाई नहीं जाएगी।

भारतीय क्रिकेटर ने लोगों को पूरा ध्यान रखने के लिए कहा और लिखा कि यह खतरनाक वायरस है। मास्क पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सुरक्षित रहें।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भारतीय महिला टीम की एक अन्य खिलाड़ी वेदा कृष्णामूर्ति ने भी अपनी मां और बहन दोनों को कोरोना वायरस के कारण खो दिया था। वेदा ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी प्रदान की थी।

पीयूष चावला और आरपी सिंह ने भी कोरोना वायरस के कारण अपने पिता को खोया। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी चेतन सकारिया के पिता भी कोरोना वायरस से जंग हार गए थे। इस मुश्किल स्थिति में लोगों की मदद के लिए भी क्रिकेटर आगे आए हैं और उनमें कई दिग्गजों के नाम हैं। सचिन तेंदुलकर से लेकर इरफ़ान पठन, युसूफ पठान, शिखर धवन, हनुमा विहारी, विराट कोहली सभी ने लोगों की मदद के लिए सहयोग दिया है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment