Create

टी नटराजन की चोट को लेकर आया एक बड़ा अपडेट

आईपीएल 2021 (IPL 2021) स्थगित होने से पहले घुटने की चोट के कारण टी नटराजन (T Natarajan) आईपीएल के 14वें संस्करण से बाहर हो गए थे। इस पेसर की अप्रैल में घुटने की सर्जरी हुई थी और अब वह ठीक हो रहे हैं। नटराजन ने कहा है कि हर दिन मैं मजबूती के साथ उठ रहा हूँ और बेहतर तरीके से रिकवर भी हो रहा हूँ।

इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए नटराजन ने लिखा कि हर दिन मजबूती के साथ खड़ा हो रहा हूँ। हैश टैग में उन्होंने रिहैब और रिकवर जैसे शब्द लिखे। इससे साफ़ समझा जा सकता है कि उनकी रिकवरी काफी अच्छी तरह से चल रही है।

पिछले महीने नटराजन ने कहा था कि वह मजबूत और फिटर वापसी करने के लिए उत्सुक हैं। SRH के तेज गेंदबाज को पता है कि क्रिकेट के मैदान पर उनकी वापसी में कुछ समय लगेगा। बीसीसीआई ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी और कहा था कि टीम इंडिया उन्हें जल्द से जल्द वापस देखना चाहती है। SRH ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी।

आईपीएल में नटराजन ज्यादा नहीं खेले

30 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने SRH के तीसरे और चौथे मैच में भाग नहीं लिया और आईपीएल के इस सीजन के पहले दो मैच खेले, जिसमें उन्होंने दो विकेट लिए। नटराजन के चोटिल होने के कुछ समय बाद ही कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल को स्थगित करने का निर्णय लिया।

गौरतलब है कि आईपीएल से ही नटराजन सुर्ख़ियों में आए थे। यूएई में अपनी यॉर्कर गेंदों से विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान करने वाले इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिर्फ टी20 सीरीज के लिए शामिल किया गया था लेकिन बाद में वह तीनों प्रारूप में खेल गए क्योंकि उस समय भारतीय टीम के कई खिलाड़ी एक साथ चोटिल हो गए थे। इस बार चोट के कारण वह इंग्लैंड दौरे की भारतीय टीम से बाहर हैं।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment