Create
Notifications

IPL 2018 : चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर ड्वेन ब्रावो ने खास अंदाज में धोनी का किया सम्मान

विनय प्रताप
मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल का पहला क्वालीफ़ायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स ने 140 रन के लक्ष्य को 19.1 ओवर में हासिल कर मैच 2 विकेट से जीत लिया। इस मुकाबले में जीत दर्ज़ करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने 27 मई को खेले जाने वाले आईपीएल फाइनल में प्रवेश कर लिया है।
इस जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने सातवीं बार आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया है। इस मौके पर टीम के सभी खिलाड़ियों सहित पूरा टीम स्टाफ बेहद खुश नजर आया। टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने इस मौके पर गाना गाकर डांस किया। इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है " चैंपियन के द्वारा थाला का सम्मान "। इस वीडियो में ड्वेन ब्रावो भज्जी सहित धोनी के सामने नाचते हुए नज़र आ रहे हैं। लेकिन धोनी हमेशा की तरह शांति से मुुुस्कराते दिख रहे हैं।
इसके अलावा टीम के ट्विटर अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया गया है जिसमें ड्वेन ब्रावो टीम के सभी साथी खिलाड़ियों को नचाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में रैना , अंबाती रायडू , शेन वॉटसन , इमरान ताहिर और शार्दुल ठाकुर ब्रावो के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।
गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 139 रन बनाए। 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने 97 रनों पर ही 7 विकेट खो दिए थे। जब मुुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी लग रहा था , तब प्लेसिस ने गियर बदला और शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर चेन्नई की जीत तय कर दी। शार्दुल और प्लेसिस ने सात विकेट गिरने के बाद आखिरी के 2.1 ओवरों में 43 रन जोड़ते हुए जीत दर्ज कर की। 67 रन की मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए फाफ डु प्लेसिस को मैन ऑफ द मैच चुुना गया।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...