COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2018: 3 बिना बिके खिलाड़ी जो दिल्ली डेयरडेविल्स की किस्मत बदल सकते थे

Rahul Pandey
ANALYST
28   //    20 May 2018, 08:45 IST
 

दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल 2018 में प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रहे। शुरुआत में लगातार गौतम गंभीर की कप्तानी के तहत उन्होंने मैच गंवाये और वहां से वापसी असंभव हो गयी।

हालांकि कप्तानी में बदलाव के बाद कुछ उत्कृष्ट व्यक्तिगत प्रदर्शन आये, लेकिन वे मैच जीतने के लिए संघर्ष करते रहे। वे एक इकाई के रूप में अच्छी तरह से खेलने में नाकाम रहे हैं और अब तक अपने 13 मैच में से 9 हार चुके हैं। श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, अमित मिश्रा और ऋषभ पंत के अलावा, किसी अन्य खिलाड़ी ने किसी भी तरह से मैच जीतने का योगदान नहीं दिया है।

दिल्ली की समस्या उनके विदेशी खिलाड़ी रहे है। कॉलिन मुनरो, जेसन रॉय, क्रिस मॉरिस, डैनियल क्रिश्चियन और ग्लेन मैक्सवेल ने पूरे सीजन प्रदर्शन में निरंतरता के लिए संघर्ष किया है।

यहाँ हम ऐसे 3 खिलाड़ियों पर एक नज़र डाल रहे जो की निलामी में बिके नही थे और अगर वो दिल्ली डेयरडेविल्स साथ होते तो उनके भाग्य को बदल सकते थे।

# 3 शॉन मार्श




 

आईपीएल इतिहास में शॉन मार्श सबसे सफल विदेशी बल्लेबाजों में से एक है। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने इंडियन प्रीमियर लीग में रनों का अंबार लगाया है। 34 वर्षीय इस खिलाड़ी ने 71 आईपीएल मैचों में, 40 की औसत से 2477 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 132.74 का रहा। उन्होंने आईपीएल में अब तक 20 अर्धशतक और एक शतक लगाया है।

उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछले कुछ सीजनों में खेलते में हुए कुछ मैच जीताने पारियां खेली हैं और 2018 की नीलामी में उन्हें कोई खरीदार न मिलना कई लोगों के लिए यह आश्चर्य की बात थी। वह किंग्स इलेवन पंजाब के सर्वकालिक अग्रणी रन स्कोरर हैं और आईपीएल 2008 में ऑरेंज कैप भी जीत चुके हैं।

1.5 करोड़ रुपये की कीमत पर, मार्श एक बड़ी सफल खरीद हो सकते थे। वह खेल को विपक्षी टीम से दूर ले जाने के लिए श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत के लिए एक आदर्श मंच तैयार कर सकते थे।
1 / 3 NEXT
Rahul Pandey
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...