Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2018: 5 खिलाड़ी जिन्होंने अपनी टीमें बदलने के बाद सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है

  • पिछले सीजन में औसत दर्जे का प्रदर्शन करने के कारण इन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था, अब लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं
Modified 04 May 2018, 11:14 IST
इंडियन प्रीमियर लीग अब प्रतियोगिता के दूसरे चरण में पहुंच गया है और यह प्रतियोगिता हर मैच के साथ और रोमांचक होती जा रही है। चेन्नई, हैदराबाद और पंजाब जैसी टीम लीग टेबल में शीर्ष पर हैं। इन टीमों की सफलता के मुख्य कारणों में से एक टीम प्रबंधन का नीलामी में अच्छे खिलाडियों को चुनना है। वे खिलाड़ियों, जिन्हें उनकी टीमों ने रिटेन नहीं किया था अथवा जिन्हें पिछले सीजन में औसत दर्जे का प्रदर्शन करने के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था, ये खिलाड़ी अब लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

#5 सूर्यकुमार यादव (कोलकाता नाइट राइडर्स)


  मुंबई रणजी टीम की बात करें तो सूर्यकुमार यादव इस टीम का मुख्य आधार रहे हैं और उन्होंने टीम का नेतृत्व भी किया है। इसके विपरीत, उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए केवल एक मैच खेला। प्रारंभ में, सूर्यकुमार एमआई टीम में थे लेकिन आईपीएल 2014 की नीलामी में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) द्वारा खरीदा गया था और तब से, उन्होंने इस टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया और एक फिनिशर की भूमिका बख़ूबी निभाई थी। लेकिन पिछले सीजन में केकेआर के लिए औसत दर्जे का प्रदर्शन करने के बाद, सूर्यकुमार को फिर से एमआई द्वारा खरीदा गया। ओपनिंग स्लॉट हासिल करने के बाद वह पूरी फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने 8 मैचों में 2 अर्धशतकों के साथ कुल 283 रन बनाए हैं। वह अब इस टीम का ट्रम्प कार्ड हैं और टूर्नामेंट अगले चरणों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।
1 / 5 NEXT
Published 04 May 2018, 11:14 IST
Advertisement
Fetching more content...