Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2018: अब तक सभी 8 टीमों में हर एक टीम के सबसे बड़े फ़्लॉप खिलाड़ी

55   //    02 May 2018, 06:28 IST
इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीज़न 7 अप्रैल को मुंबई में बड़े ज़ोर-शोर से शुरू हुआ और दुनिया भर से क्रिकेट प्रशंसक मैचों का आनन्द ले रहे हैं। इस सीजन में प्रत्येक टीम ने कुछ नए चेहरों को शामिल किया और कई खिलाड़ियों को बदला है।

8 टीमों के कोच और मालिकों ने एक शानदार टीम बनाने की कोशिश की जो उन्हें आईपीएल का खिताब जीता सके। एक अच्छी टीम बनाने के लिए टीम प्रबंधन ने कुछ खिलाड़ियों पर भारी राशि खर्च की जिस पर ये खिलाडी खरे नहीं उतर पाए।

प्रत्येक टीम के पास कई ऐसे खिलाड़ी होते हैं जिन पर पूरी टीम का दारोमदार होता है, लेकिन वे बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। आइए जानते हैं 8 टीमों में सबसे बड़े फ्लॉप खिलाड़ी कौन हैं:

राजस्थान रॉयल्स- बेन स्टोक्स




 

बेन स्टोक्स आईपीएल के पिछले संस्करण में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को फाइनल तक पहुंचाने में कामयाब रहे थे। उन्हें आईपीएल 2017 में सबसे ज़्यादा कीमत पर खरीदा गया था और वे अपने प्रदर्शन से अपने मूल्य टैग का औचित्य साबित करने में कामयाब रहे थे।

हालांकि आईपीएल 2018 में वे अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। स्टोक्स ने 6 मैचों में सिर्फ 147 रन बनाए हैं और केवल एक विकेट लेकर 11 की इकोनॉमी रेट से रन लुटाये हैं।
1 / 8 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...