Create
Notifications

IPL 2018: दीपिका पादुकोण मेरी पसंदीदा अभिनेत्री हैं: ड्वेन ब्रावो

विनय प्रताप
कैरिबियाई खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो अपने देश के साथ-साथ भारत में भी मशहूर हैं। मैदान में उनके हरफनमौला खेल का हर कोई मुरीद है तो वहीं मैदान के बाहर वो सिंगिंग भी करते हैं।
पिछले दिनों उन्हें एक वेब शो पर मेहमान के तौर पर बुलाया गया था। शो की मेजबानी उनके चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह कर रहे थे। इस शो पर ब्रावो ने अपने कई राज हरभजन सिंह के साथ साझा किए। यहां पर उन्होंने दीपिका पादुकोण के प्रति अपनी दीवानगी भी ज़ाहिर की। भज्जी के वेब शो " ब्लास्ट विद सीएसके " में जब ड्वेन ब्रावो से उनकी पसंदीदा भारतीय अभिनेत्री के बारे में पूछा गया तो ब्रावो ने बिना देर किए दीपिका पादुकोण का नाम लिया। उन्होंने कहा " जब भी मैं भारत आता हूँ ,मुझसे ये सवाल हर बार किया जाता है लेकिन जवाब आज तक नहीं बदला है। 2006 में जब मैं वेस्टइंडीज टीम के साथ चैम्पियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए भारत आया था, तब मैंने दीपिका को एक साबुन के टीवी विज्ञापन में देखा था। तब से लेकर आज तक मुझे दीपिका पसन्द हैं।
जब भज्जी ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें वेस्टइंडीज में कोई दीपिका नहीं मिली ? इस पर ब्रावो ने हंसते हुए कहा दीपिका तो केवल एक ही हैं। उन्होंने दीपिका के लिए सन्देश भी दिया है कि वो उनसे एक बार फिर मिलना चाहेंगे। उन्होंने दीपिका से मुलाकात में आमने - सामने बैठकर बातचीत करने की इच्छा भी जताई है।
इस आईपीएल सीज़न में ब्रावो अपने खराब फॉर्म से जूझते हुए दिखाई दिए हैं। वो आईपीएल के 13 मैचों में 134 रन बना पाये हैं और 9 विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं। हालांकि उन्होंने इस सीज़न के पहले ही मैच में 68 रन की पारी खेलकर चेन्नई को जीत दिलाई थी। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस आईपीएल सीजन काफी अच्छा रहा है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...