Create
Notifications

Twitter Reactions: चेन्नई सुपरकिंग्स के तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

मयंक मेहता

(चेन्नई सुपरकिंग्स को सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट का चैंपियन बनने पर बधाई। पूरे सीजन में टीम का प्रदर्शन शानदार रहा और वो इस जीत को डिजर्व करते हैं)

(पूरे टूर्नामेंट में सनराइजर्स ने शानदार प्रदर्शन किया। मैं सनराइजर्स का समर्थन करने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। शेन वॉटसन ने बेहतरीन पारी खेली, सीएसके को जीत की बधाई)

(दो साल तक आईपीएल से दूर रहने के बाद चेन्नई ने शानदार वापसी की। हर एक जीत में नया हीरो और इस बात को भी साबित किया कि अनुभव का कोई विकल्प नहीं होता)

(चेन्नई सुपरकिंग्स, धोनी और पूरी टीम को आईपीएल जीतने पर बधाई)

(चेन्नई सुपरकिंग्स चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं, इस शानदार जीत के लिए उन्हें बधाई)

(शेन वॉटसन ने शानदार पारी खेलकर आईपीएल के इस सीजन का अंत किया, सीएसके को जीत की बधाई)

(चेन्नई सुपरकिंग्स और महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल चैंपियन बनने पर बधाई, निश्चित ही चेन्नई विश्व की सबसे अच्छी टी20 टीम है)

(7 फाइनल, 3 ट्रॉफी चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार वापसी करते हुए आईपीएल का खिताब अपने नाम किया, कैप्टन कूल धोनी को जीत के लिए बधाई)

(मुश्किल स्थिति में अनुभव ही काम आता है। शेन वॉटसन ने शानदार शतक लगाया)

(हमे समर्थन देने के लिए हर एक को शुक्रिया)

(यह एक शानदार सीजन रहा और शेन वॉटसन ने बेहतरीन तरीके से इसे खत्म किया। हमारे सभी समर्थकों को शुक्रिया, धोनी ने शानदार कप्तानी करते हुए टीम को तीसरी बार चैंपियन बनाया)

(शेन वॉटसन ने शानदार पारी खेली, मैच का परिणाम जरूर हमारे पक्ष में नहीं रहै, लेकिन हमने पूरे टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया)

(चेन्नई ने शानदार तरीके से इस सीजन में वापसी की, फ्रैंचाइजी हर एक खिलाड़ी और फैन को पूरी इज्जत देती है। हालांकि तारीफ सनराइजर्स हैदराबाद की भी होनी चाहिए)

(चेन्नई सुपरकिंग्स को चैंपियन बनने पर बधाई, शेन वॉटसन ने अहम मौके पर एक शानदार पारी खेली)


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...