Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2018: मैं पावरप्ले का फायदा उठाने के लिए बल्लेबाजी करने ऊपर आया था- रविचंद्रन अश्विन

FEATURED WRITER
41   //    09 May 2018, 12:27 IST

आईपीएल के 11वें सीजन की शानदार शुरूआत करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपनी लय खोती हुई नजर आ रही है। पंजाब की टीम को पिछले 4 में से तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। किंग्स इलेवन पंजाब के इस समय 10 मैचों में 6 जीत है और उनके 10 अंक है। वो अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। कल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में पंजाब की टीम 159 रनों का लक्ष्य का पीछा करने से चूक गई और 15 रनों से इस मैच को गंवा बैठी। पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने एक बार फिर शानदार पारी खेलते हुए नाबाद 95 रन बनाए, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला, जिसके कारण वो टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हुए।

पंजाब के 9 बल्लेबाज 10 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। राहुल के बाद मार्कस स्टोइनिस ने सर्वाधिक 11 रन बनाए। हालांकि पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान जब कप्तान रविचंद्रन अश्विन तीसरे नंबर पर किस गेल के आउट होने के बाद मैदान पर आए, तो सबको काफी हैरानी हुई।

इस बारे में मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरामनी में उनसे सवाल भी पूछा गया जिसमें अश्विन ने कहा, "हम पावपप्ले में अटैक करते हुए इस मैच में अपनी पकड़ को और मजबूत करना चाहते थे। मेरा ऊपर आना एक प्रयोग था, हम पिछले मैच में भी इस चीज को प्लान कर रहे थे। एक टीम होने के नाते हमें अपनी कमी पता है और हम उसी कोे काउंटर करने की कोशिश कर रहे हैं।"

 

कप्तान अश्विन का ऊपर आने का फैसला किंग्स इलेवन पंजाब के पक्ष में नहीं गया और वो दूसरी ही गेंद पर बिना कोई रन बनाए के गौतम का शिकार बने।

टीम की हार के बारे में पूछे जाने पर अश्विन ने कहा, "हमने जल्द ही काफी विकेट गंवा दिए और अंत में हम वापसी के लिए संघर्ष करते नजर आए। यह बात साफ थी कि वक्त के साथ यह विकेट खेलने के लिए काफी मुश्किल हो गई थी। "

किंग्स इलेवन पंजाब को अगर प्ले ऑफ में जगह बनानी है, तो टीम को एक बार फिर पुरानी लय में लौटना होगा। पंजाब का अगला मैच 12 मई को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...