Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2018 : आईपीएल के विजेता, उप विजेता और मैन ऑफ द मैच को लेकर हुआ ट्वीट निकला सच

29 May 2018, 05:53 IST

आईपीएल के 11वें सीजन का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम कर लिया है। 2 साल तक निलंबित रहने के बाद इस सीजन में वापसी करने वाली चेन्नई की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में हराकर इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।  गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद के 178 रनों के लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग्स ने 9 गेंद शेष रहते ही हासिल कर ये मुकाबला 8 विकेट से जीत लिया। शेन वॉटसन ने महज़ 57 गेंदों में नाबाद 117 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ द मैच चुना गया।

तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने पर चारों ओर धोनी के नेतृत्व की तारीफ हो रही है लेकिन इन दिनो सोशल मीडिया पर एक ट्वीट ने धमाल मचा रखा है। इस ट्वीट में बताया गया था कि इस बार आईपीएल विजेता और उपविजेता कौन होगा, इसके अलावा जो बात हैरान कर देने वाली है कि ' इस ट्वीट में फाइनल के मैन ऑफ द मैच की भी जानकारी दे दी गई थी। 'गौरतलब है कि 'लेडी विद द फ्लो' नाम के हैंडल के द्वारा यह ट्वीट 15 अप्रैल को किया गया था।




 



 

दरअसल एक ट्वीट में टूर्नामेंट के विजेता , उपविजेता और  फाइनल के मैन ऑफ द मैच से संबंधित सवाल पूछे गए थे जिसके जवाब में ये ट्वीट किया गया था। इन दिनो जब ये सारी बातें सच हो गईं हैं तो यह ट्वीट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस ट्वीट को तीन हज़ार से ज्यादा बार सोशल मीडिया पर साझा किया जा चुका है। हालांकि इसे महज संयोग ही कहा जाएगा कि इस यूजर ने जो कहा था बिल्कुल वैसा ही हुआ।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...