COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2018: एबी डीविलियर्स की फील्डिंग को देखकर मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं होती- विराट कोहली

SENIOR ANALYST
19   //    18 May 2018, 13:43 IST

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कल रात सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हराते हुए अपनी टीम की प्ले ऑफ में जाने की उम्मीद को जीवित रखा। बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डीविलियर्स (69) और मोइन अली (65) की शानदार पारियों के दम पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इन दोनों के अलावा कॉलिन डी ग्रैंडहोम और सरफराज खान ने भी तोबड़तोड़ पारी खेली। इस मैच को जीतने के बाद विराट कोहली ने डीविलियर्स और मोइन अली की जमकर तारीफ की। इसके अलावा कोहली ने यह भी कहा कि उन्हें अब एबी डीविलियर्स की फील्डिंग देखकर बिल्कुल भी हैरानी नहीं होती।

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरामनी में विराट कोहली ने कहा, "डीविलियर्स और मोइन अली ने शानदार बल्लेबाजी की और उसके बाद कॉलिन की पारी भी काफी अहम थी। मैं अपनी टीम से काफी खुश हूं और मोइन हमारे लिए काफी अच्छा कर रहे हैं। आज की पारी काफी अच्छी थी और वो हर मौके का पूरा फायदा उठा रहे है। "

बैंगलोर की शानदार जीत के बीच एबी डीविलियर्स ने एलेक्स हेल्स का शानदार कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया था। उस कैच के बारे में पूछे जाने पर विराट कोहली ने कहा, मुझे लगा था कि वो गेंद बाहर जा रही है और वो छक्का होगा, लेकिन उन्होंने सही समय पर जंप करते हुए अपना बैलेंस बनाए रखा और उस कैच को लपका। एबीडी मैच में ऐसी चीजें करते रहते हैं, तो मुझे उनकी फील्डिंग को देखकर हैरानी नहीं होती, क्योंकि मुझे इसकी आदत हो गई है।"

इस शानदार जीत के साथ बैंगलोर टीम के 13 मैचों के बाद 12 अंक हो गए हैं और टीम अंकतालिका में 5वें स्थान पर पहुंच गई है। बैंगलोर टीम का अगला मैच कल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में होगा। बैंगलोर के लिए वो मैच काफी अहम होने वाला है और अगर वो उस मैच को बड़े अंतर से जीतने में कामयाब हो जाती है, तो उनके लिए प्ले ऑफ की राह काफी आसान हो जाएगी। इसके अलावा उन्हें दूसरी टीमों के मैचों के परिणाम अपने पक्ष में जाने की उम्मीद भी करनी होगी।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...