COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2018: युवराज सिंह को अपने भविष्य के ऊपर फैसला खुद ही लेना होगा- ब्रैड हॉज

FEATURED WRITER
43   //    20 May 2018, 13:05 IST

युवराज सिंह के लिए आईपीएल का 11वां सीजन काफी निराशाजनक रहा है और इस साल खेले 8 मुकाबलों की 6 पारियों में वो सिर्फ 65 रन ही बना पाए। उनकी इसी खराब फॉर्म के कारण किंग्स इलेवन पंजाब को अपने स्टार खिलाड़ी को टीम से बाहर भी बिठाना पड़ा। हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के हैड कोच ब्रैड हॉज के मुताबिक खराब फॉर्म के बाद अपने भविष्य के ऊपर फैसला युवराज सिंह को खुद ही लेना होगा।

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए युवराज सिंह के फ्यूचर के बारे में सवाल पूछे जाने पर हॉज ने कहा, "युवराज सिंह आगे जाकर क्या करेंगे इस बात का फैसला मैं नहीं कर सकता। मैं उम्मीद करता हूं कि जब भी वो मैदान में उतरे तो शानदार प्रदर्शन करे। वो भारतीय क्रिकेट टीम के लैजेंड हैं और हम सब उन्हें अच्छा करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि हर एक अच्छी चीज का अंत जरूर होता है।"

युवी अपने प्रदर्शऩ के कारण लगातार आलोचना का शिकार हुए हैं और यहां तक कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए पिछले मुकाबले में उनसे पहले बल्लेबाजी करने के लिए अक्षर पटेल को भेजा गया था।

इसको लेकर हॉज ने कहा, "युवराज सिंह को लय में आने के लिए थोड़ा समय लगता है और इस मौके पर हम  यह कदम नहीं उठा सकते थे। दूसरी तरफ अक्षर पटेल गेंद को अच्छा हिट कर रहे थे, इसी वजह से हमें लगा कि वो आते ही बड़े शॉट खेल पाएंगे।"

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के इस समय 13 मैचों के बाद 12 अंक हैं और अंकतालिका में वो सातवें स्थान पर हैं। पंजाब को अगर प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई करना है, तो उन्हें उम्मीद करनी होगी कि मुंबई इंडियंस अपना मैच दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हार जाए। इसके अलावा उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अपना मैच 53 रनों से या फिर 14.2 ओवर में ही जीतना होगा।

पंजाब की उम्मीद करेगी कि इस मैच से पहले मुजीब उर रहमान फिट होकर टीम में वापसी करे और साथ ही में टीम का मध्य क्रम भी अपनी जिम्मेदारी उठाते हुए टीम को बड़ी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाए।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...