Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 अनसोल्ड खिलाड़ी जो चेन्नई सुपरकिंग्स को खिताब दिला सकते थे

  • ये तीनों की खिलाड़ी काफी अहम हैं
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 May 2019, 13:20 IST

Enter caption

आईपीएल 2019 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की हार का सबसे बड़ा कारण उनकी मध्यक्रम बल्लेबाजी थी, जो उस मैच में फ्लॉप रही। चेन्नई सुपर किंग्स टीम इस सीजन अपने मुख्य खिलाड़ियों के खराब फॉर्म को लेकर चिंतित रही।

सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन पूरे सीजन में मात्र तीन-चार मैचों में ही अच्छा प्रदर्शन कर सकें, इसके अलावा वे लगभग सभी मैचों में फ्लॉप रहे। शेन वॉटसन इस साल 9 मैचों में 10 से कम गेंदें खेलकर ही आउट हुए गए। सलामी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी अच्छी शुरुआत के बावजूद भी बीच के मैचों में अपना लय खोने लगे। इसके अलावा सुरेश रैना और अंबाती रायडू भी पूरे सीजन खराब फॉर्म में दिखे।

चेन्नई सुपरकिंग्स के संकटमोचक उनके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे जिन्होंने अपने दम पर कई मैचों में जीत दिलाई। चेन्नई सुपरकिंग्स की लीग मैचों में सफलता का सबसे बड़ा श्रेय महेंद्र सिंह धोनी और उनके गेंदबाजों हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, रविंद्र जडेजा और दीपक चाहर को जाता है। इन चारों गेंदबाजों ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया है।

आज हम बात करने जा रहे हैं उन 3 अनसोल्ड खिलाड़ियों के बारे में जो अगर चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा होते तो उन्हें खिताब दिलवा सकते थे।

#3. मनोज तिवारी:

Enter caption

अनुभवी खिलाड़ी मनोज तिवारी इस सीजन अनसोल्ड रहे थे, उनकी बेस प्राइस 50 लाख रुपये थी। अगर मनोज तिवारी को चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी खरीद लेती तो उनकी मध्यक्रम बल्लेबाजी वाली परेशानी समाप्त हो सकती थी।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने इस सीजन ऑक्शन में तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को 5 करोड़ रुपये में और अनकैप्ड बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को 20 लाख रुपये में खरीदा था। मोहित शर्मा ने इस सीजन फ्लॉप रहे जबकि ऋतुराज गायकवाड़ को खेलने का मौका ही नहीं मिला। मनोज तिवारी साल 2017 में पुणे की ओर से शानदार प्रदर्शन किया था। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी उस समय पुणे टीम का हिस्सा थे। मनोज तिवारी के नाम 98 मैचों में 28.72 की औसत से और 116.97 की स्ट्राइक रेट से 1695 रन दर्ज हैं। उन्होंने आईपीएल में 7 अर्धशतक भी लगाए हैं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 17 May 2019, 13:20 IST
Advertisement
Fetching more content...