Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 5 खिलाड़ी जो नीलामी में काफी महंगे बिके लेकिन मैदान पर अभी तक फ्लॉप रहे हैं

Pooja Pandey
CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
09 Apr 2019, 11:17 IST

#4. शिवम दुबे

Shivam Dube

मुम्बई के अनकैप्ड आलराउंडर शिवम दुबे की छवि एक हार्ड हिटर बल्लेबाज के रूप में है। उन्होंने घरेलू मैचों में ऐसे कई शानदार पारियां खेली हैं जिसको देखते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम मैनेजमेंट ने उन्हें 5 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत देकर खरीदा था। लेकिन वो अपने फ्रेंचाइजी के विश्वास पर खरे नहीं उतर पाए। उन्होंने इस सीजन कुल 3 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 8.0 की औसत से मात्र 16 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 9* का रहा है। जबकि स्ट्राइक रेट 94.11 का रहा है।

25 वर्षीय शिवम दुबे ने रणजी ट्रॉफी के एक मैच में बड़ौदा के खिलाफ स्वप्निल सिंह के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे। जिसके बाद ऑक्शन में सभी टीमों की नजरें इन्हें खरीदने पर पड़ी थी। अंततः शिवम दुबे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा बने।

इसके अलावा शिवम ने मुम्बई टी20 लीग में शिवाजी पार्क लायंस की ओर से खेलते हुए नमो बांद्रा ब्लास्टर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे लेग ब्रेक स्पिनर गेंदबाज प्रवीण तांबे के एक ओवर में 5 छक्के जड़ते हुए 1 ओवर में 32 रन बना दिए थे, जिसकी बदौलत उनकी टीम को 6 विकेट से जीत हासिल हुई थी।

इन सबके बावजूद शिवम दुबे ने इस सीजन मिले मौके को भुना नहीं पाए, अंततः उन्हें 3 मैचों में हिस्सा बनाने के बाद कप्तान विराट कोहली ने उन्हें चौथे मैच से बाहर कर दिया। इसके बाद के मैचों में वे टीम से बाहर ही हैं।

PREVIOUS 2 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...