Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सभी की नजर

varsha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:49 IST

#4 मोहित शर्मा-

mohit sharma

2019 में हुए ऑक्शन में चेन्नई की टीम ने जिस खिलाड़ी को सर्वाधिक रुपए देकर खरीदा। वे और कोई नहीं बल्कि पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ही खिलाड़ी मोहित शर्मा है। आईपीएल में डेब्यू करने के बाद से ही मोहित शर्मा चेन्नई की टीम में शामिल हुए।

लेकिन 2016 में उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब टीम में चुना गया जहां उन्होंने शानदार गेंदबाजी का नमूना प्रस्तुत किया। अब एक बार फिर वह चेन्नई टीम के सदस्य बन चुके हैं। अपने आईपीएल करियर में मोहित शर्मा ने 84 मुकाबलों में 90 विकेट लिए हैं और अपनी बैक हैंड से स्लो बॉल फेंकने के कारण शानदार गेंदबाज माने जाते हैं। चेन्नई टीम की गेंदबाजी में इनकी अहम भूमिका होने वाली है।

#3 ड्वेन ब्रावो

dwayne bravo

ड्वेन ब्रावो एकमात्र ऐसे विदेशी खिलाड़ी है जिनके बिना हम चेन्नई सुपर किंग टीम के पूरे होने की कल्पना भी नहीं कर सकते। ड्वेन ब्रावो वह ऑलराउंडर खिलाड़ी है जिसने समय-समय पर अपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से चेन्नई टीम को कई मुकाबलों में हार से बचाया।

2019 में चेन्नई की टीम ने एक बार फिर ड्वेन ब्रावो को 6.4 करोड़ रुपए में रिटेन कर लिया है। ड्वेन ब्रावो ने अभी तक खेले गए आईपीएल के मुकाबले में 122 मैच में 1300 से अधिक रन बनाए हैं, वहीं उन्होंने 136 विकेट भी लिए हैं। ऐसे में वह चेन्नई टीम के बहुमूल्य खिलाड़ी बन जाते हैं। गेंदबाजी और बल्लेबाजी के अतिरिक्त वह एक कमाल के फील्डर भी है जिन्होंने कई हैरतअंगेज कैच लपके हैं।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 06 Jan 2019, 22:32 IST
Advertisement
Fetching more content...