आईपीएल 2019: अशोक डिंडा ने अपने घरेलू रिकॉर्ड दिखाकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया

Ankit
Eकेककक

अशोक डिंडा का नाम आजकल आईपीएल में काफी चर्चा में रहा है। जो भी तेज गेंदबाज अपनी गेंदबाजी में ज्यादा रन खर्च करता है सोशल मीडिया में उसकी तुलना अशोक डिंडा से की जा रही है। अब अशोक डिंडा ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम में अपने घरेलू क्रिकेट के रिकॉर्ड साझा किए हैं जो कि सराहनीय हैं।

दरअसल इस आईपीएल के दौरान 'डिंडा एकेडमी' सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। उमेश यादव और जयदेव उनादकट ने जब अपनी गेंदबाजी में खूब रन लुटाये तब उन्हें सोशल मीडिया में डिंडा एकेडमी से जोड़कर ट्रोल किया गया। तेज गेंदबाज अशोक डिंडा आईपीएल में खर्चीले रहे हैं इसीलिए बार-बार उनके नाम को जोड़कर गेंदबाजों में तंज कसे जा रहे हैं।

उमेश यादव चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ काफी महंगे साबित हुए थे। उनके आखिरी ओवर में धोनी ने 24 रन बटोरे थे। तब से उन्हें डिंडा एकेडमी से जोड़कर ट्रोल किया जा रहा था हालांकि अगले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उमेश यादव ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

अपनी लगातार हो रही आलोचना और फैंस के निशाने पर रहने के बाद आखिरकार अशोक डिंडा के धैर्य ने गुरुवार को जवाब दे ही दिया। उन्होंने हेटर्स को इंस्ट्राग्राम के माध्यम से जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि “हेटर्स ये आंकड़े तुम्हें सही जानकारी के लिए मदद करेंगे। बन्द करो ये सब क्योंकि तुम्हारी बात में सच्चाई नहीं है। इसीलिए ये नफरत बन्द करो और अपने मुंह से मेरा नाम मत लो।"

तेेेज गेंदबाज अशोक डिंडा ने अब तक भारतीय टीम से 13 एकदिवसीय मैच और 9 टी20 मैच खेले हैं और क्रमशः 12 और 17 विकेट अपने नाम किये हैं। वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, कोलकाता नाइटराइडर्स और पुणे वॉरियर्स जैसी टीमों से खेल चुुके हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now