Create
Notifications

आईपीएल 2019: चेन्नई सुपरकिंग्स के फाइनल में पहुँचने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption
Naveen Sharma

आईपीएल 2019 के दूसरे क्वालीफ़ायर में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर आठवीं बार फाइनल में प्रवेश किया, जहाँ उनका सामना 12 मई को मुंबई इंडियंस से होगा। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाये, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19 ओवर में ही सिर्फ चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

148 के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स को फाफ डू प्लेसी (39 गेंद 50) और शेन वॉटसन (32 गेंद 50) ने पहले विकेट के लिए 10.2 ओवर में 81 रन जोड़कर बेहतरीन शुरुआत दी। फाफ डू प्लेसी ने 37 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और उनके आउट होने के बाद शेन वॉटसन ने सुरेश रैना के साथ मिलकर टीम को 12वें ओवर में ही 100 के पार पहुंचाया। हालाँकि अर्धशतक पूरा करके के तुरंत बाद वॉटसन को अमित मिश्रा ने 109 के स्कोर पर चलता किया। अम्बाती रायडू (20 गेंद 20) ने ड्वेन ब्रावो (4*) के साथ मिलकर टीम को 6 गेंद शेष रहते जीत दिला दी, मैच के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई।

(अगर आप पीली जर्सी पहनते हो तो फाइनल में जाने वाले हो, उम्र, फॉर्म में नहीं होना आदि बातें कोई मायने नहीं रखती)

(मुंबई के बाद आईपीएल में 100 से ज्यादा मैच जीतने वाली दूसरी टीम बनने पर चेन्नई को बधाई)

(जो चाहते थे वो परिणाम नहीं आया लेकिन शानदार लोगों के ग्रुप में जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, ग्रेट प्लेयर, मैनेजमेंट और इस सीजन रिजल्ट भी, अगली बार बेहतर होने की उम्मीद)

(दिल्ली के लिए यह सीजन यादगार रहेगा, पिच उनके मुताबिक नहीं रही, घर से बाहर भी सफल रहे, कुछ अच्छे विदेशी खिलाड़ियों की जरूरत थी ख़ासकर रबाडा के जाने के बाद)

(जिस तरह इस व्यक्ति ने दिल्ली को लीड किया है, यह तारीफ करने योग्य है)

(चेन्नई में जिस तरह के खिलाड़ी हैं उससे इस टीम को अंतिम 2 में सफर समाप्त करना था लेकिन धोनी चलते हुए जादू हैं)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...