Create

आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिट्ल vs चेन्नई सुपर किंग्स मैच प्रीव्यू और सीधा प्रसारण कब और कहां देखें 

Enter caption

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के 5वें मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। ये मैच रात 8 बजे से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अपना पहला मैच जीत चुकी हैं। चेन्नई ने उद्घाटन मुकाबले में जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था तो वहीं दिल्ली कैपिट्लस ने मुंबई इंडियंस को उन्हीं के घर में मात दी थी। ऐसे में ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

दिल्ली कैपिट्लस की अगर बात करें तो जिस तरह से ऋषभ पंत ने पिछले मैच में धुंआधार बल्लेबाजी की थी, उससे दिल्ली के फैंस काफी खुश होंगे। पंत के अलावा शिखर धवन और कोलिन इन्ग्राम ने भी अपने अनुभव का पूरा उपयोग करते हुए अच्छी पारी खेली थी। कुल मिलाकर दिल्ली की बल्लेबाजी इस वक्त काफी सशक्त नजर आ रही है। गेंदबाजी की अगर बात करें तो इशांत शर्मा ने आईपीएल में अच्छी वापसी की है। इसके अलावा कगिसो रबाडा और कीमो पॉल की बॉलिंग दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्लस प्वॉइंट है। हालांकि अक्षर पटेल को जरूर अपने प्रदर्शन में सुधार लाना होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स की अगर बात करें तो जिस तरह से उन्होंने पहला मैच जीता, उससे उन्होंने अपने इरादे साफ जाहिर कर दिए हैं। हालांकि पहला मैच लो स्कोरिंग रहा था, इसलिए बल्लेबाजों को ज्यादा मौका नहीं मिला। देखना है कि आज के मैच में सभी बल्लेबाज क्या कर पाते हैं। दिल्ली का मैदान छो़टा है और यहां चौके-छक्के काफी लगते हैं। हरभजन सिंह और इमरान ताहिर सीएसके के मुख्य स्पिन हथियार साबित हो सकते हैं। देखने वाली बात ये होगी कि जिस तरह से इन्होंने पहले मैच में गेंदबाजी की थी क्या उसी तरह का प्रदर्शन ये दोहरा पाते हैं या नहीं।

सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले पहले मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स 3 पर शाम 7 बजे से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का प्रसारण होगा। डीडी स्पोर्ट्स पर भी आप इसका लुत्फ उठा सकते हैं। मोबाइल पर आप हॉटस्टार एप्प पर सभी मैच देख सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment