आईपीएल 2019: हरभजन सिंह गर्दन की चोट के कारण कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच से बाहर

Ankit
Enter caption

गत विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह चोट के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने वाला अगला मैच नहीं खेल पायेंगे। उनकी गर्दन में तेज दर्द होने के कारण वह अनुपस्थित रहेंगे।

अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह ने इस सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक चार मैचों में खेला है, जिसमें उन्होंने 7 विकेट अपने नाम दर्ज किये हैं। इस दौरान दो मैचों में उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' भी मिला है।

इससे पहले हरभजन सिंह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाये थे। वह गर्दन में दर्द और कुछ निजी कारणों से भी कोलकाता के साथ होने वाले अगले मैच में नहीं खेल पायेंगे। 38 वर्षीय हरभजन सिंह ने कहा कि, "मैं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में खेलने वाला था, लेकिन मुझे सुबह के दौरान गर्दन में तेज दर्द हुआ जिस कारण मैं खेल नहीं पाया।" मेरी पत्नी और बेटी दोनों ही ठीक नहीं हैं। मैं अपने परिवार की देखभाल करने के लिए मुंबई में हूं। एक बार जब वे ठीक हो जाएंगे तो मैं टीम में दोबारा से शामिल हो जाऊंगा।

यह भी सम्भावनाएं जताई जा रही हैं कि हरभजन सिंह सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होने वाले मुकाबले तक टीम में शामिल हो सकते हैं। यह मुकाबला 17 अप्रैल को खेला जाना है। हरभजन सिंह से पहले ड्वेन ब्रावो भी चोट की वजह से 2 सप्ताह के लिए आईपीएल से बाहर चल रहे हैं।

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक शानदार खेल दिखाया है। गत विजेता चेन्नई ने अब तक छः मुकाबले जीते हैं जिस कारण अंक तालिका में शीर्ष पर बरकरार है। अनुभवी खिलाड़ियों से सजी चेन्नई को अब तक सिर्फ एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now