COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 8 खिलाड़ी जो दूसरी टीमों के लिए कर सकते हैं कमाल का प्रदर्शन 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.48K   //    25 Apr 2019, 20:14 IST

Trent Bolt

आईपीएल के 12वें सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। वहीं दिल्ली समेत प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम कौन सी होगी, इसके लिए कुछ मैचों का इंतजार और करना होगा। हालांकि टूर्नामेंट में टीमों के लिए आने वाला समय और भी मुश्किल होने वाला है। क्योंकि प्रत्येक टीम से उसका धुरंधर खिलाड़ी क्रिकेट विश्वकप की तैयारी के लिए अपने देश वापस लौट जाएगा।

वहीं इस सीजन में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी टीमों में शामिल रहे हैं, जिन्हें केवल पवेलियन में ही बैठना पड़ा है। आज हम आपको हर टीम के ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अगर दूसरी टीमों के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया होता, तो शायद वह कमाल का प्रदर्शन कर सकते थे। जानिए कौन हैं वो धुरंधर खिलाड़ी, जो दूसरी टीमों में शामिल होकर कमाल का प्रदर्शन कर सकते हैं।

मोहित शर्मा (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर)

Mohit Sharma

आईपीएल की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से 5 करोड़ रुपए में खरीदे गए मोहित शर्मा एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें इस सीजन में चेन्नई की ओर से केवल एक मैच में ही मौका दिया गया। वहीं धोनी ने भी युवा ब्रिगेड समेत ड्वेन ब्रावो पर ज्यादा भरोसा किया। वहीं दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बेहतरीन पेसर्स की कमी से जूझ रही है। ऐसे में अगर मोहित को आरसीबी की ओर से गेंदबाजी का मौका मिलता, तो बैंगलोर का आगे प्रदर्शन सुधर सकता था।

ट्रेंट बोल्ट (कोलकाता नाइटराइडर्स)

Trent Bolt

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने शानदार गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का इस सीजन में कुछ खास इस्तेमाल नहीं किया। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2019 में शुरुआत तो काफी बेहतरीन की थी। लेकिन बाद में उसके स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसल का पावर भी विरोधी टीमों को जीत हासिल करने से नहीं रोक सकी। लगातार हार मिलने के कारण अब कोलकाता का प्लेऑफ में पहुंचना भी काफी मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में अगर ट्रेंट बोल्ट को कोलकाता की टीम से गेंदबाजी करने का मौका मिलता, तो कोलकाता का गेंदबाजी प्रहार भी मजबूत होता और ट्रेंट बोल्ट का ग्राफ भी ऊपर हो जाता।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...