Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: हर टीम का एक खिलाड़ी जिसने सबसे ज्यादा निराश किया 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 01, 2019
May 01, 2019 IST

IPL 2019

आईपीएल का 12वां सीजन रोमांच से भरपूर रहा है। इस टूर्नामेंट में शामिल टीमों ने एक दूसरे को कभी हराया, तो कभी खुद अन्य टीमों के हाथों हार का शिकार हुईं। इन सबके बीच हमें हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसल, क्रिस गेल और डेविड वॉर्नर जैसे खिलाड़ियों की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली। हालांकि अब यह टूर्नामेंट अपने निर्णायक मोड़ पर पहुंच चुका है।

टूर्नामेंट में शामिल सभी टीमों में से केवल चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स अपना स्थान प्लेऑफ में बनाने में सफल रही हैं, जबकि अन्य छह टीमें अभी भी एक दूसरे से संघर्ष कर रही हैं। हालांकि इस बार के सीजन में एक ऐसा पहलू भी देखने को मिला, कि प्रत्येक टीम को अपने जिन खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा भरोसा था, वे 2019 के आईपीएल में फ्लॉप साबित हुए हैं।

आज हम आपको प्रत्येक टीम के ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे उम्मीद तो बेहतर प्रदर्शन की जा रही थी लेकिन उन्होंने अपनी टीम को सबसे ज्यादा निराश करने का काम किया है, जानिए कौन हैं वो खिलाड़ी-

बेन स्टोक्स (राजस्थान रॉयल्स)

B

राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले बेन स्टोक्स ऐसे पहले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से अपनी टीम को सबसे ज्यादा निराश किया है। बेन स्टोक्स ने आईपीएल के 12वें सीजन में राजस्थान की ओर से 9 मैचों में 123 रनों के साथ 6 विकेट अपने नाम किए। जबकि यह खिलाड़ी 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की ओर से खेलते हुए आईपीएल के मोस्ट वेल्युएबल प्लेयर का खिताब भी जीत चुका है। 2017 के आईपीएल में बेन स्टोक्स ने पुणे की टीम से 12 मैच खेले थे और 316 रन अपने नाम किए थे।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...